बनी बनाई सड़क तोड़कर बाजार बर्बाद कर दिया : लखन सिंगला

0
1669
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 Sep 2019 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने ओल्ड फरीदाबाद के बाजार की सडक़ों को बार बार तोडऩे को साजिश करार देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की है।

श्री सिंगला ने कहा कि रक्षा बंधन पर बनी सडक़ रविवार को अचानक तोड़ दी। इससे पहले यह सडक़ छह महीने से टूटी पड़ी थी। उन्होंने आशंका जताई कि इस सडक़ को बार बार तोडक़र किसी के साथ दुश्मनी निकाली जा रही है अथवा किसी को लाभ पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कारण कोई हो लेकिन ओल्ड फरीदाबाद के दुकानदारों की हालत बहुत खराब हो चुकी है। यहां महीनों से सडक़ें टूटी होने से बाजार का कामकाज ठप हो चुका है। दुकानदार पूरा दिन दुकानों में धूल ही साफ करते रहते हैं। अनेक दुकानदारों के घरों में फांके तक की नौबत आ गई है।

कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि 15 दिन में ऐसी क्या बात आ गई कि सीमेंटेड सडक़ को तोडक़र डाल दिया गया। इसमें कोई न कोई राजनीति जरूर है। उन्होंने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद बाजार के साथ निरंतर दुश्मनी निकाली जा रही है क्योंकि यह लोग परंपरागत तौर पर कांग्रेस के साथ रहते हैं। लेकिन राजनीति में किसी को इतना नहीं गिरना चाहिए कि किसी की रोजी रोटी पर संकट आ जाए। दूसरी बात, बार बार सडक़ बनाने और तोडऩे से जनता का पैसा ही बर्बाद हो रहा है। ऐसे में न खाऊंगा न खाने दूंगा का ऐलान तो झूठा साबित हो रहा है। लखन कुमार सिंगला ने कहा कि टूटी सडक़ के कारण स्कूल वैन आने जाने में दिक्कत आ रही है, जिसके कारण छोटे छोटे बच्चों को संकटों से होकर स्कूल जाना पड़ रहा है। वहीं बाजार से गुजरने वाले लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से जांच करवाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here