नवनियुक्त चेयरमैन जोशी को मदन, ओम, मुकेश व विरेन्द्र ने दी बधाई

0
262

Faridabad News, 06 July 2019 : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी को उनके पार्टी के प्रति ईमानदारी व लगन से कार्य करने पर उन्हें हाऊसिंग बोर्ड हरियाणा का चेयरमैन बनाये जाने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। श्री संदीप जोशी के निवास स्थान पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

श्री जोशी का उनके निवास स्थान पर बधाई देने वालों में जिला सचिव एवं सदस्यता प्रमुख फरीदाबाद मदन पुजारा, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल, पूर्व सचिव मुकेश शर्मा, विरेन्द्र यादव, हरेन्द्र भडाना सहित अन्य ने उन्हें बुके देकर उनको मुबारकबाद दी। इस अवसर पर श्री संदीप जोशी ने कहा कि पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ का प्यार और सहयोग है जिस पर आज पार्टी ने उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने सदैव कर्मठ, ईमानदार पदाधिकारियों की अनदेखी नहीं करती और सदैव उनके किये गये पार्टी के कार्यो को देखते हुए उन्हें सम्मान देती है।

इस अवसर पर मदन पुजारा व ओमप्रकाश रैक्स्वाल ने कहा कि संदीप जोशी एक मिलनसार व्यक्ति है और उन्होंने सदैव पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिया है। आज उन्हें जिस पद से नवाजा गया है उसके लिए वह राष्ट्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का आभार जताते है और अपने आपको गोरवान्वित महसूस करते है कि पार्टी ने हमारे उस भाई को इतना बड़ा पद दिया है जिसके नेतृत्व में हम फरीदाबाद में काम कर रहे है।

इस अवसर पर प.मुकेश शर्मा व विरेन्द्र यादव ने भी श्री जोशी को बधाई दी और कहा कि आपके द्वारा किये गये कार्यो का प्रतिफल है कि आज आपको इतना बड़ा पद मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कर्मठ पदाधिकारियों की कभी अनदेखी नहीं करती है और उसी का प्रतिफल है कि आज एक बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनी है और आगामी विधानसभा चुनावों में भी भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here