सूरजकुण्ड मेले में माॅडलों ने रैंप पर बिखेरा जलवा

0
912
Spread the love
Spread the love

Surajkund News/ Sunny Dutta : हरियाणा के जिला फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें सूरजकुण्ड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला के दौरान फैशन शो का आयेाजन किया गया जिसका शुभारम्भ उत्तर प्रदेष के कपडा मंत्री श्री सत्यदेव पचैरी ने किया। इस मौके पर हरियाणा पर्यटन विभाग के अतिरिक्त प्रबंध निदेषक व सूरजकुण्ड मेला प्राधिकरण के प्रषासक श्री सुधांशु गौतम भी उपस्थित थे।

फैशन शो के दौरान विभिन्न महिला व पुरूष माॅडलों ने उत्तर प्रदेष के विभिन्न क्षेत्रों में पहने जाने वाले परिधानों को रैम्प पर प्रदर्षित किया। इस फैशन शो में उत्तर प्रदेष के परिधानों को दर्षाया गया और यूपी नए अंदाज में थीम दी गई।

फैशन शो में उत्तर प्रदेश के यूपी नए अंदाज की थीम पर फैशन डिजाइनर वैरिजा बजाज ने परिधानों को तै​​यार किया था और रैम्प पर बेहतरीन तरीके से उन्हें उतारा था। फैशन शो में विभिन्न परिधानों पर रैम्प पर आने पर उपस्थित दर्षकों ने तालियां भी बजाई और माॅडल व फैशन डिजाइनर का उत्साहवर्धन किया। ष्षो के दौरान बनारसी स्कर्ट और लखनऊ की चिकनकारी तथा मिरर वर्क के साथ साथ हाथ की कढाई ने भी सभी को आर्कषित किया। फैषन ष्षो में उत्तर प्रदेष की थीम के अनुसार दीपों का भी एक रैम्प वाॅक देखने को मिला और जगह जगह पर दीप चल रहे थे। वहीं दूसरी ओर यूपी की एक लद्यु फिल्म भी दिखाई गई। इस ष्षो में राधे राधे और राम राम की आवाजों से गुंजयमान था।

इस शो में मयूर डांस भी किया गया और इस कार्यक्रम ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस मौके पर यूपी के कपडा मंत्री श्री सत्यदेव पचैरी ने कहा कि यूपी देष ही नहीं बल्कि विदेषों तक प्रसिद्ध है और इसके तरह तरह के रंग व मेले देखने को मिलते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here