भाजपा का एक एक कार्यकर्ता कृष्णपाल गूर्जर बनकर लड़ेगा लोकसभा का चुनाव : सोहनपाल सिंह

0
736

Faridabad News, 10 April 2019 : माननीय मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद को एक बार फिर से राष्ट्रीय नेतृत्व ने फरीदाबाद लोकसभा का प्रत्याशी बनाकर हम सभी का मान सम्मान बढ़ाया है यह उदगार जिला महामंत्री सोहनपाल सिं हने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मोहला में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर सोहनपाल सिंह ने विभिन्न गांवों का दौरा कर चौ. कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को खोया गोरव दिलाने में श्री गूर्जर ने जो अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उसे फरीदाबाद की जनता जानती है और फरीदाबाद की जनता अब सयानी हो गयी है उन्हें पता है कि विभिन्न सरकारो में शामिल होकर सत्ता का लाभ प्राप्त करने वालों को अब वह सांसद नहीं बनायेंगे।

सोहनपाल ने कहा कि आज हम सभी को एकजुट होकर राष्ट्रीय नेतृतव द्वारा कृष्णपाल गूर्जर को लोकसभा प्रत्याशी बनाकर अपना कर्तव्य निभाया है और अब हमें श्री गूर्जर को पिछले चुनावों से भी अधिक मतों से विजयी बनाकर एक बार फिर लोकसभा की कमान सौंपनी है ताकि हमारा फरीदाबाद फिर से विश्व के मानचेस्टर पर पहुंच जाये।

उन्होने ग्रामीणों से अपील की है कि वह किसी के बहकावे में ना आये ओर चौ. कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाये। उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद का एक एक कार्यकर्ता व कार्यकर्ता लोकसभा चुनावों के लिए स्वयं कृष्णपाल गूर्जर बनकर लड़ रहा है।

इस मौके पर कल्लू सरपंच, श्री पाल पूर्व सरपंच, विशन सिंह, बल्ली नंबरदार, लख्खी शर्मा, जगदीश राव, अतरा पूर्व सरपंच, श्री राम पूर्व सरपंच, नरेंद्र, रघवीर, वीर सिंह, मुंशी नंबरदार सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here