लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड ने दी शहीदों को श्रृद्धाजंलि

0
590
Faridabad News, 15 Feb 2019 : पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए सैनिको की याद में लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड ने सैक्टर 19 स्थित लायंस भवन में एक श्रृद्धाजंलि सभा का आयोजन किया और सभी ने एक स्वर में आंतकवादी हमले में मारे गये हमारे वीर जवानो को अश्रुपूर्ण सलाम, हम आपकी शहदात को प्रणाम करते है। श्रृद्धाजंलि सभा में उपस्थित लायंस क्लब ओल्ड के सभी पदाधिकारियों, सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर अपनी सच्ची श्रृद्धाजंलि देते हुए शहीदो की आत्मा की शांन्ति की कामना की और कहा कि ऐसे समय में प्रभु उनके परिवार को संभलने का मौका दे और उस परिवार को इतनी हिम्मत बंधाये वह परिवार संभल सके। उन्होंने कहा कि आज जिन शहीदो ने अपनी जान कुर्बान की हमारी सरकार से मांग है कि इन शहीदो की कुर्बानियों को व्यर्थ ना जाने दिया जाये और इसका बदला अवश्य ही लिया जाये तभी करोड़ो देशवासियों की इन शहीदो को श्रृद्धाजंलि होगी। उन्होंने कहा कि हमारा देश अमन, शान्ति का प्रतीक है परंतु कुछ शरारती एवं आंतकवादियों संगठन इस देश को बर्बाद करने पर तुले है हमारी देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मांग है कि वह अवश्य ही इस पूरे प्रकरण में कोई ठोस कदम उठाकर देशवासियों की मान मर्यादा का ध्यान रखे और देशवासियों की भावनाओं की कद्र हो।
इस मौके पर लायन आर.के.चिलाना ने कहा कि जल्द ही लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड प्रधानमंत्री के नाम हस्ताक्षर पत्र लिखकर मांग करेगा कि  आंतकवादियों, भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर बख्शा ना जाये। इस मौके पर प्रधान लायन जयदीप कत्याल व लायन सुरेश कुमार मदान ने कहा कि हम जल्द ही इन शहीदो के परिवारो के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में धनराशि भेजेंगे।
इस श्रृद्धाजंलि सभा में इस मौके पर पार्षद सुभाष आहूजा, प्रधान लायन जयदीप कत्याल, सचिव लायन सुरेश कुमार मदान, कोषाध्यक्ष लायन राजेश कुमार शर्मा, लायन डा कुलभूषण शर्मा, लायन एस के गोयल, लायन ए.आर वोहरा, लायन पुनीत ग्रोवर, लायन एस पी सचदेवा, लायन दिनेश गर्ग, लायन अनिल मित्तल, लायन विनोद गोयल, लायन संंजीव दत्ता, लायन मुकेश अरोडा, लायन जे एम मल्होत्रा, लायन बिना मल्होत्रा, लायन हर्ष गोयल, लायन आर के चिलाना, लायन अशोक अरोडा, लायन आर एस अग्रवाल, सुभरा ग्रोवर, मेघना शर्मा, रचना कत्याल, शशि अरोडा, संगीता चिलाना सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here