विधायक सीमा त्रिखा ने किया इन्डिया इन्फोलाईन फाइनेन्स लिमिटेड का शुभारंभ

0
1273
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : इन्डिया इन्फोलाईन फाइनेन्स लिमिटेड (आईआईएफएल) की एनएच- 1-2 चौक पर नई शाखा का आज बढख़ल विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने रिबन काट कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके साथ समाजसेवी संजय जिंदल भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि इस तरह की शाखाएं उन लोगों को काफी लाभ पहुंचाती है जिन्हे किन्ही कारणवश धन की आवश्यकता होती है और वह धन गोल्ड लोन के रूप में उन्हें यहां मिल जाता है। उन्होंने कहा कि यह शाखाएं वाकई में लोगों की मदद के लिए एक रामबाण सिद्ध होती है।

इस अवसर पर संजय जिंदल ने कहा कि आईआईएफएल जैसी शाखाएं हर व्यक्ति के लिए लाभदायक है। यहां आकर कुछ ही समय में आपको अपने सामान के बदले धन मिल जाता है और सामान भी आपका सुरक्षित रहता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की शाखाएं फरीदाबाद में और भी खुलनी चाहिए।

इस मौके पर शाखा प्रबंधक श्री सन्जू करन ने कहा कि यह हमारी फरीदाबाद में पहली शाखा है और इसके साथ पूरे ही एनसीआर में 69 शाखाएं अभी तक हम स्थपित कर चुके है जो कि संचालित है। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह हमारी एक नई शाखा ओल्ड फरीदाबाद में भी खुलने जा रही है। उन्होने कहा कि आईआईएफएल में एक तो आपका सामान सुरक्षित रहेगा और बहुत ही कम ब्याज पर आपको रकम मिल सकती है। उन्होंने गोल्ड लोन, होम लोन, व्यापार लोन, लोन अगेस्ंट प्रोपट्री की भी सुविधा यहां दी जा रही है। साथ ही यहां पहले 100 ग्राहकों के लिए विशेष उपहार भी रखा गया है।

इस मौके पर श्रीमती त्रिखा शाखा प्रबंधक संन्जू करन, संजय, मुकेश, कविता, रीना, सुमिता यादव ने बुके देकर स्वागत किया।

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here