स्वच्छ पानी, अक्षय जल वॉटर मशीन का शुभारंभ : जया गोयल

0
571

Faridabad News : भारत स्वच्छ अभियान से प्रेरित होकर समाज को स्वच्छ जल प्रदान करने की दिशा में फरीदाबाद नगर निगम के सौजन्य से पाम्स इंटरप्राईजेज द्वारा सार्वजनिक स्थानो पर अक्षय जल वॉटर मशीन का शुभारंभ बढख़ल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने भाटिया सेवक समाज 2 नम्बर, हूडा मार्किट, सैक्टर 21सी, पर स्थापित वॉटर एटीमएम का शुभारंभ किया। इस मौके पर अध्यक्ष जया गोयल भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर जया गोयल ने कहा कि यह एक ऐसी पहल है जिससे सबको लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि स्वच्छ पानी पीने से जहां क्षेत्रवासी अपने स्वास्थ्य को ठीक रख सकेंगे एवं जिसे स्वच्छ पानी प्राप्त करने में परेशानी होती है वह इन एटीएम की मदद से पानी को प्राप्त कर सकता है जो कि एक सरल उपाय है।

सीमा त्रिखा ने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराऊ और इसके लिए मैं सदैव कृतसंकल्प भी हूं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सौदर्यीकरण के साथ साथ सभी सुविधाएं क्रमबद्ध तरीके से पूरी हो रही है जिसे जनता भी बखूबी जानती है।
इस मौके पर आरडब्लयूए 21सी के रनबीर सिंह प्रधान, अनिल कुमार उपप्रधान, संदीप सिधवानी कोषाध्यक्ष, अमन पाल सिंह तोम, साहिल सदस्य सहित पार्षद मनोज नासवा, मोहन सिंह भाटिया, विशम्बर भाटिया, आनदंकांत भाटिया, अमित आहूजा अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here