देश की प्रगति में स्वर्गीय अटल बिहारी का महत्वपूर्ण योगदान : संदीप कौर

0
1360
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Aug 2019 : देश की प्रगति में भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेयी का महत्वपूर्ण योगदान है। प्रधानमंत्री कार्यकाल में स्व. बाजपेयी ने अनेक योजनाएं बनाई जिनका लाभ आज भी देश की जनता को मिल रहा है। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती संदीप कौर ने बडखल विधानसभा क्षेत्र की गांधी कॉलानी के पार्क में स्व. बाजपेयी को उनकी पहली पुण्य तिथि पर श्रृद्धा सुमन अर्पित किए।

श्रीमती कौर ने कहा जनता हमेशा जनहित के काम करने वाले नेताओं को सिर माथे पर बैठाती है, और जनता को मूर्ख बनाने का काम करने वाले और झूठ बोलने वाले जनप्रतिनिधियों को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देती है। फिर चाहे वह पार्षद हों या विधायक। उन्होने भाजपा की नीतियों को जन कल्याणकारी बताते हुए कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है, और इस बार भी प्रदेश में जनता भाजपा की सरकार बनाएगी। उन्होने कहा वह पार्टी की सिपाही हैं और आला कमान उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपेगा वह उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगी।

इस मौके पर रोहित चोपडा, सोनू रोहिल्ला, गोकुल, हरजसन सिंह, हरमीत सिंह, फूना, विनय कपूर, दुर्गेश ठाकुर, तारा देवी, रज्जो शर्मा, चंद्रकला, सतनाम सिंह, जरनैल सिंह, बल्लू, पवन, विमला देवी सहित अनेक लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री बाजपेयी को नमन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here