एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड ने इस्कॉन फूड रिलीफ फाउंडेशन को अपना सीएसआर समर्थन दिया

0
2034
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 28 Dec 2018 : समाज की भलाई की दिशा में की जाने वाली विभिन्न पहलों का नेतृत्व करने वाले, इस्कॉन फूड रिलीफ  फाउंडेशन जिसे अन्नामृता के नाम से जाना जाता है, को एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड से फूड डिलीवरी वाहनों के रूप में सहयोग प्राप्त हुआ है। आज आयोजित एक कार्यक्रम में, पांच डिलीवरी वाहनों को एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों द्वारा अन्नामृता को सौंपा गया। अन्नामृता सरकारी और एनसीएलपी स्कूलों के स्टूडेंट्स के लिए पौष्टिक मिड-डे मील्स प्रदान करने की दिशा में अथक प्रयास कर रहा है।
एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा दान किये गये वाहन फरीदाबाद क्षेत्र में मिड-डे मील्स प्रदान करने के लिए सीएसआर गतिविधि के अंतरगत अन्नामृता के मौजूदा 18 वाहनों के समूह को मजबूत करेंगे। गैर-लाभकारीए गैर-धार्मिक, गैर-सांप्रदायिक परोपकारी संस्थान गर्व के साथ फरीदाबाद में रोजाना 383 स्कूलों में 72 हजार स्टूडेंट्स को मिड-डे मील्स प्रदान कर रहा है।
श्री ए.एस. लांबा, ग्रुप चीफ एक्जीक्यूटिव एवं पूर्णकालिक निदेशक, एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा,’हमें अन्नामृता जैसी संस्थान को सहयोग देने में गर्व महसूस हो रहा है जोकि इतना शानदार काम कर रही हैं। हम संस्थान की विचारधारा से सहमति रखते हैं और हमारा मानना है कि किसी भी बच्चे को भूखा नहीं रहना चाहिये और उसे शिक्षा मिलनी चाहिये जिसके वे हकदार हैं। हमें खुशी है कि हम इस नेक कार्य में अपना योगदान दे सके तथा इससे जुड़ सके।
धनंजय कृष्णा दास, वाइस चेयरमैन, उत्तर भारत,अन्नामृता ने कहा, ‘अन्नामृता के लिए अन्य राज्यों की तुलना हरियाणा सबसे बड़ा मिड-डे मील वितरण करवाने वाला राज्य है। समय पर मिड-डे मील्स प्रदान करने के लिए वाहनों के कनेक्टेड नेटवर्क का इस्तेमाल किया जाता है और सुनिश्चित किया जाता है कि बच्चो को दिया जाने वाला भोजन गर्म हो। ऐसे परिदृश्य में, समय पर भोजन पहुंचाना हमारे लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। हम एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स प्राइवेट लिमिटेड का शु्क्रिया अदा करते हैं जिन्होंने अपना सहयोग दिया और समय से पहले भोजन पहुंचाने में हमारी मदद की। ऐसे सीएसआर सहयोग के माध्यम सेएलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर्स कुपोषण दूर करने की दिशा में सीधे योगदान कर रहा है। ऐसी उदारता हमें अपनी उपस्थिति बढ़ाने और अधिक से अधिक छात्रों तथा स्कूलों तक पहुंचने में सहयोग करती है और हम उन्हें पोषण से भरपूर भोजन परोस पाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here