चौ. कृष्णपाल गुर्जर व नगेन्द्र भड़ाना ने किया 7 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाली डबुआ पाली रोड़ का उदघाटन

0
713

Faridabad News : केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री चौ. कृष्णपाल गुर्जर व एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने आज लगभग 7 करोड़ की लागत से बनने वाली डबुआ-पाली रोड़ का संयुक्त रूप से नारियल तोड़कर उदघाटन किया। इस मौके पर महापौर सुमन बाला, जिला ब्लॉक समिति के चेयरमेन भारत भड़ाना, डबुआ भाजपा मण्डल प्रधान संजीव कुमार, पार्षद मनवीर भड़ाना, पार्षद महेन्द्र सरंपच,पूर्व पार्षद धर्मबीर खटाना, पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल, पार्षद बीर सिंह नैन, पूर्व पार्ष गजेन्द्र पाल, डबुआ पाली एसोसिएशन के प्रधान सरदार इन्द्रजीत सिंह,ओम योग संस्थान से ओमप्रकाश महाराज उपस्थित थे इस अवसर चौ. कृष्णपाल गुर्जर व नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि पहले तीन नंबर पुलिया से डबुआ तक कुल 24 करोड़ की लागत से सड़क बनाई गई थी और अब 7 करोड़ की लागत से डबुआ पाली रोड़ बनाने की आज शुरूआत हो गई है। उन्होनें कहा कि जब यह सड़क पुरी तरह बनकर तैयार हो जाएगह तो इसकी खूबसूरती देखने लायक होगी क्येाकि इसके डिवाईडर में लगाई जाने वाली एलईडी लाईटे देखने लायक होगी और साथ ही पानी निकासी का भी उचित प्रंबध होगा।

चौ. कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र का एक एक घर उनका परिवार है और परिवार की उचित देखभाल और उनका हर सुख दुख देखना उनका काम है। उन्होनें कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी देश व प्रदेश की तरक्की के लिए हर वो उपाय कर रहे है जिसकी जरूरत है। उन्होनें कहा कि पिछले लगभग चार वर्षो के कार्यकाल में अधिकतर योजनाएं गरीबों और आमजनता की भले के लिए बनाई गई जिससे लोगों का भाजपा सरकार के प्रति लगाव और बढ़ा है। चौै.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद में हर तरफ सड़कों,हरे-भरे पार्को और रोशनी से जगमगाती एलईडी लाइटों का जाल बिछाया जा रहा है ताकि लोगों को काम पर जाने में कोई परेशानी ना हो और साथ ही साथ उनके स्वास्थय की भी देखभाल हो सके। उन्होनें कहा कि लोगों को ऐसा हाईवे मिला है जिसमें मात्र 8 मिनट में बदरपुर बार्डर से बल्लभगढ़ तक पहुंचा जा सकता है। इसके अलावा आगरा नहर पर बने पुल ने सराय ख्वाजा और तिलपत के लोगों को एक दूसरें के साथ जोड़ा है। उन्होनें कहा कि 400 करोड़ की लागत से मझावली यमुना पर फरीदाबाद और ग्रेटर नोएडा को जोडऩे वाले पुल का काम पूरी रफ्तार से चल रहा है जिसके पूरा होते ही नोएडा जाने वाले लोगों को अब दिल्ली का लंबा चक्कर नही लगाना पड़ेगा और ना ही जाम के झमेले में पडऩा पड़ेगा।

इस मौके पर नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि पिछले 40 सालों से लोगों को इस सड़क के बनने का इंतजार था हमने जो वायदा लोगों से किया था उसे आज पूरा किया है। इस सड़क के बनने से एनआईटी और बडखल सहित आसपास के हजारों लोगों को फायदा मिलेगा। गुडग़ाव,सोहना जाने वाले लोगों के भी समय और पैसे की बचत होगी और जाम नहीं लगेगा। नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि सड़क के बीच डिवाईडर बनाकर आरएमसी रोड़ बनाई जा रही है। ट्रासफार्मर और बिजली के खम्बों को शिफ्ट किया जा रहा है तथा डिवाईडर में सुन्दर और आर्कषक एलईडी लाईटें लगाई जाएंगी। पानी की लाईन डाली जा रहा है। उन्होनें कहा कि यह रोड़ एनआईटी के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगी और इससे यहां के लोगों की जिन्दगी खुशनुमा होगी। नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि यह सभी विकास कार्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के दिशा निर्देश से हो रहे है जिसके लिए में यहां के लोगों की तरफ से उनका दिल से आभार व धन्यवाद प्रकट करता हूं।

इस मौके राजकुमार वोहरा,सरपंच सुन्दर पाली, सरपंच पप्पू, सरपंच कर्मवीर, सरपंच सुभाषा लोहिया, रगबर प्रधान, विरेन्द्र डागर, लच्छु भाई, एक्सईएन नगर निगम अरविन्द शेखावत, एसडीओ अशोक रावत, एसडीओ करतार दलाल, आज़ाद भड़ाना, गिरराज़ पूर्व सरपंच, बलबीर भड़ाना, सुनदर मावी, बिजेनदर भड़ाना, राजपाल भड़ाना, अजय अतरि, मुकेश त्यागी, सीएम भड़ाना, दयानंद भड़ाना, सब्बीर, जगत भड़ाना, महिंदर ठेकदाँर, ओमप्रकाश मेम्बर, भोपाल खटाना, जतन मेम्बर, पूर्व चेरयमैन धर्मवीर भड़ाना, पारसनाथ, अनिल भाटिया, अजय सिंह, प्रवीण चौधरी, आर.के चावला, लच्छु भैया, राधेश्याम भाटिया, आजाद भड़ाना सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here