कृष्ण पाल गुर्जर ने किया 50 लाख के विकास कार्यों का शुभारम्भ

0
408

Faridabad News : जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है। यह विचार केंद्रीय सामाजिक राज्य एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने आज ग्रेटर फरीदाबाद के गांव ताजुपुर में लगभग 50 लाख रुपए के विकास कार्यों का शुभारम्भ करने उपरांत उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा। इस दौरान उन्होंने बारातघर, व्यायामशाला, कचरा प्रबंधन जैसी सुविधाओं का शुभारंभ किया।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार का सदैव प्रयास रहता है की जनता से जुड़ी सभी जनमूलभूत सुविधाएं समय रहते उपलब्ध हूं ताकि इन जन सुविधाओं का वे भरपूर लाभ ले सके । उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को आदेश दिये कि इस संबंध में जितने भी विकास कार्य लंबित हैं उन्हें शीघ्र से शीघ्र पूरा कर आमजन को इनका लाभ दिलाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि उन्होंने वर्षो पहले जनसेवा का संकल्प लिया था जिसे वे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से पूरा करने का सदैव प्रयास करते है और हमेशा करते रहेगे। इस क्रम में उनका हर संभव प्रयास रहता है कि उनके पास आया हुआ कोई व्यक्ति भी व्यक्ति किसी भी रुप में निराश होने ना पाए। उन्होंने कहा कि उन्हे पूरी उमीद है कि जल्द ही सभी विकास कार्यो को पूरा कर आमजन को इनका लाभ दिया जा सकेगा।

इस अवसर पर विनोद चौधरी, संदीप चपराना, संजीव, सरपंच सुधीर नागर, सुभाष जेलदार सहित सैकड़ो लोगो ने उनका गांव में शुरू किया विकास कार्यो के प्रति आभार प्रकट करते हुए भव्य स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here