खट्टर सरकार युवा विरोधी सरकार : ललित नागर

0
1225
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : छात्र संगठन एनएसयूआई ने वीरवार को जेबी नॉलेज पार्क कॉलेज पर जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री के नेतृत्व में अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की। इस दौरान तिगांव विधानसभा के विधायक ललित नागर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे। नई कार्यकारिणी घोषित करते हुए जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री ने बताया कि अध्यक्ष विशाल यादव, उपाध्यक्ष नितिन बैसोया, कॉलेज महासचिव मोहित, कॉलेज सचिव दीपक को नियुक्त किया गया।

इस मौके पर विधायक ललित नागर ने कहा कि खट्टर सरकार युवा विरोधी सरकार है। उन्होंने इलेक्शन के समय बड़े बड़े वायदे किये थे तथा युवाओं को 9000 बेरोजगार भत्ता देने का वायदा किया था लेकिन न तो युवाओं को बेरोजगार भत्ता मिल रहा है और न ही रोजगार। इतना ही नहीं जो युवा कंपनियों में काम कर रहे थे उनको जीएसटी और नोटबन्दी के कारण कंपनियों से बाहर कर दिया गया है जिस कारण अब वह भी बेरोजगार हैं। खट्टर सरकार ने युवाओं का रोजगार छीनने का काम किया है।
कृष्ण अत्री ने बताया कि बुधवार को अग्रवाल कॉलेज पर कार्यकारिणी की घोषणा की गई थी जिसमें सुनील मिश्रा को जिला उपाध्यक्ष, उत्तम गौड़ को जिला महासचिव , हेमंत टोंगर को अग्रवाल कॉलेज अध्यक्ष, अजीत त्यागी को कॉलेज उपाध्यक्ष, योगेश भाटी को कॉलेज महासचिव एवं दीपक कौशिक को कॉलेज सचिव घोषित किया गया है।

जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने युवाओं का एनएसयूआई से जुडऩे पर स्वागत किया और कहा कि पार्टी ने हमेशा छात्र हितों के लिए काम किया है तथा छात्र हितों के लिए आवाज उठाई है और भविष्य में आगे भी उठाती रहेगी। अत्री ने कहा पिछले दिनों यूनिवर्सिटी के 50 प्रतिशत विषय में पास होने वाले तुग़लकी फऱमान से लेकर, सीटे बढ़वाने तक छात्र हितों के लिए काम किया है। इतना ही नहीं मैगपाई चौक पर फुटओवर ब्रिज के लिए तथा दुर्घटना में मृतका प्रियंका के परिजनों को मुआवजा दिलवाने के लिए भी एनएसयूआई ने संघर्ष किया है। अत्री ने कहा कि जेबी नॉलेज पार्क कॉलेज व अग्रवाल कॉलेज की कार्यकारिणी घोषित हो जाने से संगठन को मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश सचिव एनएसयूआई कुलदीप गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा, जिला महासचिव उत्तम गौर, विपिन शर्मा, योगेश भाटी, दीपक अधाना, अजित त्यागी, आसिफ खान, अरुण नागर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here