मि ग्ना के साथ जैकी भगनानी का म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक हुआ इंटरनेशनल

0
761
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 18 Nov 2019 : जैकी भगनानी का म्यूजिक लेबल, जजस्ट म्यूजिक हर बार पारंपरिक समझे जाने वाले संगीत से कुछ अलग होता है, हटकर होता है। भले ही उन्होंने जजस्ट म्यूजिक को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया है लेकिन जैकी पहले से ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतिभाओं के साथ काम कर रहे हैं। अपने पिछले गाने ‘चूड़ियाँ’ के लिए ग्लोबल डांसिंग सेनसेशन डिट्टो के साथ काम करने बाद अब जैकी ने अपने म्यूजिक लेबल के लिए अगले कदम की घोषणा की है। अभिनेता-निर्माता जैकी ने अरब जगत के सबसे लोकप्रिय चार्टबस्टर्स में शुमार ‘मि ग्ना’ (Mi Gna) का भारतीय संस्करण (वर्जन) तैयार करने का अधिकार हासिल कर लिया है। अर्मेनियाई अमेरिकी डीजे, सुपर साको ने अपनी आवाज और संगीत से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और अब मि ग्ना भारतीय अवतार लोगों के सामने आने वाला है।

जैकी भगनानी कहते हैं, “सुपर साको की आवाज और उनके टैलेंट की नकल नहीं की जा सकती। मि ग्ना एक ऐसा गाना है जिसको जब मैंने सुना उसी वक्त से उसका कायल हो गया। लॉस एंजिल्स में उनसे मुलाकात नियति ने तय कर रखा था। उनके साथ काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूँ और यह जजस्ट म्यूजिक के लिए भी एक अच्छा कदम है।”

सुपर साको कहते हैं, “मि ग्ना के भारतीय संस्करण को तैयार करने के लिए जजस्ट म्यूजिक के साथ जुड़ने को लेकर मैं काफी उत्सुक हूँ। जब मैं लॉस एंजिल्स में जैकी से मिला, संगीत के लिए उनके विजन और नया अनुभव हासिल करने के लिए उनके खुलेपन ने मुझे प्रेरित किया और उसी वक्त मुझे समझ में आ गया कि मेरे गाने का भारतीय संस्करण तैयार करने के लिए वे सबसे अच्छे व्यक्ति हैं।”

मि ग्ना अरबी भाषा का एक ऑल टाइम हिट गाना है जिसको यूट्यूब पर 185 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ चूड़ियाँ, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है। तकदा रवा में विशाल मिश्रा, प्रादा में आलिया भट्ट और चूड़ियाँ में जैकी भगनानी के साथ इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो नजर आ चुके हैं। इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है। मि ग्ना की संगीत सफलता को लेकर जैकी पूरी तरह आश्वस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here