आईटीई इंडिया जल्द ही लॉन्च करेगा ’20 वीं ब्राइड एंड ग्रूम 2018′

0
707

New Delhi News : 20 वीं ब्राइड एंड ग्रूम प्रदर्शनी का पूर्वावलोकन ब्राइड एंड ग्रूम की सफलता की कहानी बताता है। आईटीई इंडिया प्रा। लिमिटेड ’20 वीं ब्राइड एंड ग्रूम 2018 लॉन्च कर रहा है – एक पूर्ण वेडिंग और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी जो एक छत के नीचे डिजाइनर संग्रह का प्रदर्शन करेगी। यह शादी के पहने या गहने हो, प्रदर्शनी में सबकुछ पेश करने के लिए है। देश की सभी संस्कृतियों और परंपराओं के डिजाइनरों और ज्वेलर्स को ब्राइड और ग्रूम प्रदर्शनी 2018 में अपनी ट्रेडमार्क शैलियों और कटौती दिखाने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एक पूर्ण वेडिंग और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी जो एक छत के नीचे डिजाइनर संग्रह का प्रदर्शन करेगी। ब्राइड एंड ग्रूम 20 साल से फैशन प्रेमियों के लिए एक मंच के रूप में काम कर रहा है और इस प्रदर्शनी के तहत बड़े डिजाइनर को मौका दे रहा है।

20 वीं वर्ष में ब्राइड एंड ग्रूम एक अतिरिक्त में लीग चला गया है और अपने पहुंच डिजाइनरों के तहत लाया है जिन्होंने अपनी रचनाओं के साथ फैशन डिजाइन के क्षेत्र में अपना निशान बनाया है। विकास मखीजा, नवराथन ज्वैलर्स, क्रिएटिव ज्वेलर्स, अतीत के ज्वेल्स, ज़्वार एम्पोरियम जयपुर, मीनाक्षी दत्त, भारती तनेजा द्वारा आल्प्स, सुमन बजाज साड़ी, ज़ारी का एक स्पर्श, अंशु जैन, लाशा मुंबई, छाबरा एसआरएस, बेगम, अतीत के ज्वेल्स और कई और प्रदर्शनी का हिस्सा होंगे।

ऐस डिजाइनर रितु कुमार और उनका लेबल 20 वें वेडिंग एंड लाइफस्टाइल एडिशन में ब्राइड एंड ग्रूम के साथ पूर्वावलोकन कर रहा है, जो रोमांचक ऑफर और टीज के त्यौहार के लिए विशेष चुनौतियों का जश्न मना रहा है। अनिरुध द्वारा श्रीहरिदीज भी इस शादी के मौसम में प्रदर्शनी में आपके आभूषण खेल को लेकर आ रहे हैं। सुनीता अग्रवाल द्वारा सबसे ज्यादा प्रतीक्षित प्रदर्शनी में अपना रास्ता बनाने के लिए आपकी सभी होम सजावट, गिफ्टिंग आइटम और पैकेजिंग सिआनश के लिए आपकी एक स्टॉप शॉप होगा। दिल्ली के लोकप्रिय मेकअप कलाकार मेनाक्षी दत्त मेकओवर सभी दुल्हन के लिए प्रदर्शनी में विशेषज्ञ मेकअप टिप्स के साथ अपने शादी के कार्यों के लिए सही दिखने के तरीके बताएंगी। ऐसे अन्य स्टाल होंगे जो यह शादी के मौसम के लिए सबसे अच्छी तैयारी को पूरा करेगा। डिजाइनर ऑउटफिट से लेकर मेक-उप तक, प्रदर्शनी आगामी शादी के मौसम के लिए एक केंद्र है।

“ब्राइड एंड ग्रूम” की एक बेहद जरूरी चीज के रूप में पैदा होने के बाद, मेले ने अब भारतीय शादी को प्रसारित कर दिया है। हर बेड़े के वर्ष के साथ, हम भारत में शादियों की धारणा को फिर से स्थापित करने और शादी के पतलून
की योजना बनाने की सख्त नौकरी को सरल बनाने के लिए उद्यम करते हैं, इसे एक सुखद और तनाव मुक्त अनुभव बनाएं,”- किरण शर्मा (दुल्हन और दुल्हन प्रदर्शनी के मालिक) कहते हैं।

ब्राइड एंड ग्रूम प्रदर्शनी वेडिंग प्रोफ़ेशनल से मिलने के लिए एक शानदार अवसर के रूप में काम करेगी जो उन्हें एक आदर्श शादी की योजना बनाने के लिए आवश्यक चीज़ों के बारे में जानकारी प्रदान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here