’धड़क’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे ईशान और जाह्नवी कपूर

0
902
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : इस शुक्रवार रिलीज हो रही फिल्मों में ’धड़क’ को लेकर लंबे समय से चर्चा है। यह श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं। ईशान और जाह्नवी इन दिनों देशभर में घूम-घूमकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। मंगलवार को दोनों जहां चंडीगढ़ में थे, तो अगले दिन बुधवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर प्लाजा में दिखे। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी ’धड़क’ मराठी फिल्म ’सैराट’ की हिंदी रीमेक है और अपनी इस फिल्म को लेकर दोनों कलाकार बेहद उत्साहित हैं।

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को पहले से ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है और दोनों सितारों को भी बड़ी प्रशंसा मिल रही है। दिल्ली में मीडिया के साथ मुखातिब होते हुए जाह्नवी ने कहा, ‘मैं फिल्म के बारे में बहुत उत्साहित हूं, लेकिन बहुत परेशान भी हूं। मुझे आशा है कि दर्शक हमारे काम को सराहेंगे, क्योंकि हम दोनों ने पूर्ण समर्पण के साथ काम किया है। हमें इस बात का गर्व है कि हम एक अनूठी कहानी के साथ दर्शकों के बीच आए हैं। इस फिल्म में वास्तव में एक अनूठी कहानी और थीम है और मूल रूप से हम इस फिल्म के जरिये एक समझदार सामाजिक मुद्दे को छू रहे हैं। मुझे आशा है कि यह फिल्म दर्शकों के दिल को भी छुएगी।’ वहीं, ईशान ने कहा, ‘मैं इस फिल्म के लिए भी बहुत उत्साहित हूं और फिल्म में अवसर देने के लिए धर्मा प्रोडक्शंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

‘धड़क’ जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है। उन्होंने कहा, ‘मुझे वास्तव में एक अच्छा अनुभव हासिल हुआ, क्योंकि इससे पहले मैंने कभी एक्टिंग नहीं की थी। इसकी शूटिंग के दौरान मैंने राजस्थान में भी कई चीजें सीखीं, मसलन वहां के लोगों का स्वभाव, उनके बात करने का तरीका-लहजा। यहां तक कि ईशान के साथ काम करना भी बहुत मजेदार था।

धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर और आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी भारतीय समाज में प्रचलित जाति प्रथा पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here