अंतर्राष्ट्रीय फिसिक एथलीट श्वेता जुड़ी ब्रांड ‘अवतार’ से

0
1125
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : विश्व में भारत का नाम रोशन करने वाली महिला फिजीक एथलीट श्वेता राठौर हाल ही में सेक्टर-15 फरीदाबाद के एक जिम में फिटनेस के गुर बताती नजऱ आईं। श्वेता राठौर के नाम के साथ ऐसे कई मुकाम जुड़े हुए हैं जो उन्हें औरों से अलग बनाते हैं। वल्र्ड बॉडी बिल्डिंग और फिसिक फेडरेशन के छठे संस्करण में वर्ष 2014 में कांस्य पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनकर उन्होंने देश का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त लगातार तीन वर्षों तक हैटट्रिक बनाते हुए तीन और अंतर्राष्ट्रीय पदक जीते। 2015  और 2016 में भी लगातार पदक जीतते हुए फिटनेस की दुनिया में अपना परचम लहराया।

फरीदाबाद में एक जिम में उपस्थित फिसिक ट्रेनर और उपस्थित लोगों से बात करते हुए श्वेता ने बताया कि वे पराग मिल फूड लिमिटेड की ब्रांड‘अवतार’ के साथ जुडी हैं।

श्वेता ने कहा कि मुझे एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने का मौका पाकर खुशी हो रही है जो विश्वास और सच्चाई का प्रतीक है। एक फिसिक ट्रेनर होने के नाते मैं हर दिन घंटों कड़ी ट्रेनिंग करती हूं जिसके कारण मेरे शरीर को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए गुणवत्ता पूर्ण परिपूरकों की जरूरत होती है। ग्लूटेन, सोया और शुगर फ्री होने के कारण अवतार भारतीय लोगों के शरीर के प्रकार के लिए सबसे उपयुक्त है मैंने हमेशा शक्ति और स्टेमिना बढ़ाने पर विश्वास रखा है और‘भारत को मजबूत ’बनाने की अवतार की सोच भी मेरे विचारों से मेल खाती है।

इस मौके पर अपने संबोधन में महाराष्ट्र स्थित कंपनी पराग मिल्क फूड लिमिटेड के चेयरमैन देवेंद्र शाह ने कहाकि पराग में हम ने हमेशा नई कल्पना को साकार करने पर बल दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here