विद्या बालन के किरदार से प्रेरित हूँ : शीतल अंटानी

0
1149

New Delhi News, 21 April 2019 : अभिनेत्री शीतल अंटानी 12 साल की उम्र से सिनेमा इंडस्ट्री से जुडी हुई है, वे गुजरती फिल्म और थ्रेटर में एक जानी मानी नाम है, साथ ही हिंदी इंडस्ट्री में कई महतपूर्ण काम भी किया है, कई फिल्मे और सीरियल में वो नज़र आ चुकी है। पहिलाल वो स्टार भारत में चल रही शो मुस्कान में नज़र आ रही है। इसके अल्हवा उन्होंने अपने शुरुआती दिनों के दौरान कई मुस्किलो का सामना किया है।

शीतल अंटानी विद्या बालन और उनकी फिल्मों से ख़फ़ी ज्यादा प्रेरित है, एक महत्वाकांक्षी महिला होने के नाते शीतल को विभिन्न प्रकार के किरदार निभाना पसंद है, और वे गुजराती फिल्मों में भी काम करना पसंद करेंगी अगर गुजराती फिल्म “मैं तुम्हारी सुलु” में विद्या बालन की भूमिका जैसी अगर कोई स्क्रिप्ट है तो वो जरूर करना पसंद करेंगी। वह कहती हैं, ” मैं विद्या को पसंद करती हूं, मुझे भी यकीन है कि सभी गृहिणी जिन्होंने तुम्हारी सुलु देखि है, और सब शायद से ऐसे ही सोचते होंगे, एक मूवी जो महिलाओं को प्रेरित करे वैसे ही फिल्मे करुँगी। विद्या की फिल्मे, मैं ये नहीं कहूँगी की बोल्ड भूमिका है मगर है जो किरदार वो निभाती है उसकी इज्जत और प्रेरित करने वाली होती है ,और मैं ऐसे ही किरदार निभाने के लिए तैयार हूँ।

शीतल अब स्टार भरत पर मुसकान शो में नज़र आ रही है जिसमें उनके साथ पुनीष शर्मा, शरद मल्होत्रा, यशा रूघानी, सुदेश बेरी और अन्य कलाकार नज़र आ रहे है। शीतल अंटानी एक बॉलीवुड फिल्म में भी काम करेंगी जो जल्द ही फर्श पर आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here