इंडियन डेंटल एसोसिएशन ने किया बेसिक लाइफ सपोर्ट कार्यशाला का आयोजन

0
966
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सर्वोदय हॉस्पिटल सेक्टर -8 के सहयोग से इंडियन डेंटल एसोसिएशन ने एक बेसिक लाइफ सपोर्ट कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य एसोसिएशन के सभी मेंबर्स को किसी आपातकालीन परिस्थति से निपटने के लिए तैयार करना था। सर्वोदय हॉस्पिटल के प्रांगण में बी० एल० एस० तकनीक के प्रशिक्षको ने सभी मेंबर्स को बेसिक लाइफ सपोर्ट तकनीक से रूबरू करवाया और साथ ही लाइव डेमो के माध्यम से पूरी प्रक्रिया को समझाया।

इंडियन डेंटल एसोसिएशन के प्रेजिडेंट डॉ. मनीष मल्होत्रा ने बताया “संस्था समय- समय पर अपने सदस्यों के ज्ञानवर्धन के लिए भिन्न-भिन्न प्रकार की कार्यशालाओं का आयोजन करती रहती है और बी० एल० एस० की कार्यशाला करवाना उनमे से एक है।

सर्वोदय अस्पताल के वरिष्ठ दन्त रोग विषेशज्ञ डॉ. आशीष गुप्ता ने बताया ” इंडियन डेंटल एसोसिएशन अपने क्षेत्र में आयी नई और आधुनिक तकनीक से तो अपने सदस्यों को अवगत करवाती ही है साथ ही संस्था ऐसी कार्यशालाएं और कार्यक्रम भी आयोजित करती है जिससे सभी सदस्य जरुरत पड़ने पर आमजन को भी सहयोग किया जा सकें।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से संस्था के सेक्रेटरी डॉ. इंदरजीत राणा, कोषाध्यक्ष – डॉ. नरेंदर चोकर एवं डॉ. वरुण रंधावा समेत 70 लोगों ने अपनी उपस्थति दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here