देश व प्रदेश में भाजपा सरकार ने विकास कार्यो की झड़ी लगा दी है : देवेंद्र चौधरी

0
1650
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 30 Sep 2018 : फरीदाबाद तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वार्ड न.25 में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं केंद्रीय राज्य मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर जी के आशीर्वाद से व् मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी के सहयोग से एवं पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना के अथक प्रयास से 72 लाख की लागत से इस्माईलपुर चौक से दिल्ली ठेके तक आरसीसी सीमेंटे रोड व 63 लाख की लागत से शिवम् कॉलोनी 27 फूटा रोड का आरसीसी सीमेंटे रोड का साथ ही 10 लाख की लागत से शिवम् कॉलोनी 27 फूटा रोड के दोनों तरफ नाले का उदघाटन किया और 53 लाख की लागत से शिवम् कॉलोनी व शिव विहार कॉलोनी एवमं पंचशील कॉलोनी की गलियों में इंटरलॉकिंग टाईल्स का मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी व पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना और क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में शुभारम्भ किया गयस
मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी जी व् पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना के पहुचने पर सभी लोगों ने जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर पंचशील कॉलोनी पार्ट 2 के आरडब्लूए के सदस्यों ने सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी व पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना को बुके भेंट किए।
इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि जबसे देश व प्रदेश में भाजपा सरकार आई है तभी से विकास कार्यो की झड़ी लगी हुई है। क्योकि आपने ऐसे लोगों को चुनकर भेजा है जो ईमानदार के साथ साथ जनता के सच्चे हितैषी व हमदर्द है। उन्होनें कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सत्ता सभांलते ही कहा था कि ना खाऊंगा और ना ही खाने दूंगा इसका नतीजा यह है कि सभी काम अच्छी गुणवत्ता के और बिल्कुल पारदर्शी हो रहे है। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री की महत्वाकांशी स्वास्थय योजना आयुष्मान भारत से पूरे देश के लगभग 10 करोड़ लोगों को और फरीदाबाद क्षेत्र के 1 लाख 27 हजार लोगों को इसका फायदा मिलेगा। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर चाहे बच्चें हो या गरीब जनता सभी के हित के बारे में वे सोचते है। उन्होनें  स्कूलों को अपग्रेड करने के साथ साथ आपके इलाके में शहरों की तर्ज पर सामुदायिक भवन बनाए गए है ताकि किसी को भी अपनी बहन बेटी की शादी करने में परेशानी ना हो। उन्होनें कहा कि जल्दी ही वार्ड 24 व 25 के बीच में एक सामुदायिक भवन बनाया जाएंगा जिससे दोनो ही वार्डो के लोगों का भला होगा। उन्होनें कहा कि प्रदेश की जनता माननीय मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी का तहे दिल से धन्यवाद करती है जिन्होनें बिजली की यूनिटों में 2 रूपये कम करके जनता का एक तोहफा दिया है। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आपको तो खुशी होना चाहिए जो मुनेश रवि भड़ाना जैसी पार्षद आपको मिली है जो सिर्फ आपकी खुशहाली और तरक्की के बारे में ही हमेशा सोचती है। इस मौके पर पार्षद मुनेश रवि भड़ाना ने वार्ड की जनता की तरफ से माननीय मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर व वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी का धन्यवाद किया। उन्होनें कहा कि विकास पुरूष चौ.कृष्णपाल गुर्जर और लोगों के हमदर्द देवेन्द्र चौधरी ने वार्ड में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ रखी है। इस अवसर पर मुख्य रूप से राम कुमार भड़ाना, मुनिपाल भड़ाना, वार्ड न.24 से रवि भड़ाना, शिशु अवाना, देवेन्द्र भड़ाना, जीतेन्द्र राणा, सुरजीत रावत, जीतेन्द्र भाटी, वीरेंद्र पायला, तारिक प्रधान, ज्ञानेंद्र पाण्डेय, सरवन कुमार, अमित गिरी, अजय गिरी, राजू राणा, नरेन्द्र भड़ाना, अन्नी भड़ाना, लोकी भड़ाना, प्रमोद कर्ण, रामा शंकर गिरी, जय प्रकाश तिवारी, अभिमन्यु तिवारी, अजय गिरी, हरी ओम दुबे, राहुल भड़ाना, सैम भड़ाना,यतिन भड़ाना,राजू भड़ाना, दिनु प्रधान व सभी कॉलोनीवासी एवमं गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here