यौन उत्पीड़न मामले में एनएसयूआई ने फूंका खट्टर का पुतला

0
805
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 May 2019 : राजकीय महिला महाविद्यालय के यौन उत्पीड़न मामले में नरमी बरतने को लेकर एनएसयूआई प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में छात्रों ने महिला कॉलेज के गेट पर प्रदर्शन करके हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।

प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि खट्टर सरकार महिला कॉलेज उत्पीड़न मामले में नरमी बरत रही है क्योंकि यह मामला 16 मई को उजागर हुआ था लेकिन आज तक भी दोषी आजाद घूम रहे है। कृष्ण अत्री ने बताया कि जैसे ही एनएसयूआई के संज्ञान में यौन उत्पीड़न का मामला आया है तभी से एनएसयूआई कार्यकर्ता लगातार पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने बताया कि 16 मई को महिला कॉलेज के प्राचार्य को निष्पक्ष जाँच की माँग करते हुए ज्ञापन सौंपा था तथा 17 मई को महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया को महिला आयोग की चेयरपर्सन के नाम ज्ञापन सौंपा था। उन्होंने बताया कि 20 मई को जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करके उपायुक्त अशोक गर्ग को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के नाम 5 सूत्रीय माँग पत्र सौंपा था लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नही गई है।

अत्री ने खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जबसे केंद्र और प्रदेश भाजपा की सरकार आई है तबसे महिलाओ पर अत्याचार बढ़ गए है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार एक ओर तो बेटी बचाओ-बेटीपढ़ाओ का नारा देते हुए अभियान चला रही है, वहीं दूसरी ओर कॉलेज में पढऩे वाले बेटियों की सुरक्षा की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करें। साथ इस मामले में तीनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करवाकर मामले की सीबीआई जाँच करवानी चाहिए। भविष्य में इस तरह का अन्य कोई मामला संज्ञान में ना आये उसके लिए हरियाणा के सभी कॉलेजों में महिला सेल का गठन किया जाए तथा सुरक्षा के मद्देनजर कॉलेज के समय में 2 महिला पुलिसकर्मी की तैनाती की जाए तथा सभी महिला कॉलेजों में पूर्णतयः महिला स्टॉफ लगाया जाए।

इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व नेहरू कॉलेज अध्यक्ष लोकेश गौड़, पूर्व उपाध्यक्ष नरवीर चौधरी, शंकर वशिष्ठ, आरिफ खान, दुर्गेश दुग्गल, सोनू सैनी, संदीप कोहली, वीरेंद्र टोकस, सुमित मंडल, भूपेंद्र, विवेक, कपिल, साहिल खान, अजित आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here