जनहित में, ट्रैफिक डायवर्जन के संबंध में आवश्यक सूचना

0
389
Faridabad News, 10 Nov 2018 : सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन और मेवला महाराजपुर फ्लाईओवर के बीच में कल फुटओवर ब्रिज  बनाने की प्रक्रिया के संबंध में  ट्रैफिक का डायवर्जन किया गया है।
श्री देवेंद्र सिंह यादव  सहायक पुलिस आयुक्त यातायात ने बताया कि आमजन की काफी दिनों से आ रही परेशानी को देखते हुए NH 2 पर ,28 मेट्रो स्टेशन और मेवला महाराजपुर फ्लाईओवर के बीच में रोड क्रॉस करने के लिए एक फुटओवर ब्रिज बनाया जाएगा जो थर्टी सिक्स टोयटा के पास होगा।
बड़खल मट्रो स्टेशन और मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन से कल ट्रेफिक का होगा डायवर्जन।
एसएचओ ट्रैफिक श्री हेमंत कुमार ने बताया कि कल दिनांक 11 नवंबर को (सुबह 6 बजे से 8 बजे तक) ओल्ड की तरफ से बदरपुर बॉर्डर जाने वाले ट्रैफिक को बड़खल मेट्रो स्टेशन के सामने बनी ट्रेफिक प्वाइंट से बड़खल फ्लाईओवर के ऊपर से सीधे ना जाकर बडकल फ्लाईओवर से ही लेफ्ट में स्लिप रोड से बड़खल फ्लाईओवर के नीचे से राइट लेकर  28-29 की डिवाडिग रोड से होते हुए बाईपास रोड से बदरपुर बॉर्डर जाना होगा।
ठीक इसी प्रकार बदरपुर बॉर्डर से ओल्ड की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को (सुबह 8 बजे से 10 बजे तक ) मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन से लेफ्ट साइड में स्लिप रोड पर उतारकर एचएसआईडीसी वाले कट से सेक्टर 31 में होते हुए प्रिस्टिन मॉल  की तरफ से आने वाले रोड से शाही इंपोर्ट फैक्ट्री होते हुए  28 मेट्रो स्टेशन से हाईवे पर चढ़कर ओल्ड की तरफ जाना होगा।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि ट्रैफिक डायवर्जन के दौरान यातायात को सुचारू रूप से चलाने व वाहन चालक को गाइड करने के लिए हर मोड़, कट और चौराहे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।
कृपया सभी वाहन चालक इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here