लॉकडाउन में, लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना महत्वपूर्ण है : गायक शौर्य मेहता

0
30

New Delhi, 23 May 2020 : गायक शौर्य मेहता, जिन्होंने हाल ही में भाग्यश्री के साथ एक सिंगल रिलीज़ किया था, इस समय एक और सिंगल रिलीज़ करने की प्रक्रिया में है। उन्होंने कहा, “यह एक प्रेम गीत नहीं है, लेकिन लॉकडाउन के कारण इस नई परियोजना पर काम धीमी गति से जारी है।” उन्होंने आगे कहा, “इस लॉकडाउन में, हम में से ज्यादातर लोग घर पर होने से ऊब गए हैं और ज्यादा प्रोडक्टिव काम करने में असमर्थ हैं या किसी फिल्म को देखने या पार्टी के लिए बाहर जाने मेे असमर्थ हैं। इन कठिन समय में लोगों की मदद करने के लिए, मैं अक्सर उनके मनोरंजन के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन करता हूं। अपने फॉलोअर्स की पसंद के गाने गाए। यह सब लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला कदम है। ”

उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे वह खाना पकाकर परिवार के साथ घर पर अपने समय का आनंद लेते हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने आसपास के वातावरण, स्वच्छ हवा, पक्षियों की चहचहाहट, अपने परिवार के साथ समय बिताने, टीवी शो देखने, पढ़ने और खाना पका कर अपना समय बिता रहा हूं। मैं सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ बातचीत करके और लोगों का मनोरंजन करके लॉक डॉउन का अधिकतम लाभ उठा रहा हूं। मैं सभी से घर पर रहने और जिम्मेदार होने का आग्रह करता हूं। लोगों को विस्तारित लॉकडाउन के बारे में सरकार की चेतावनी को गंभीरता से लेना चाहिए और सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए। ”

शौर्य मेहता के इंस्टाग्राम हैंडल ‘@ shaurya.mehta’ या उनके फेसबुक पेज ‘www.facebook.com/ShauryaAMehta’ को फॉलो करें और उनके साथ गाएं क्योंकि वह अपने अद्भुत गीत कवर, लाइव सेशन और ओरिजनल कम्पोज़िशन परफॉर्म करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here