भारत में सभी धर्मो के पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है: साहू

0
1011
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 13 Nov 2018 : ओमेक्स आईट साईना टॉवर सैक्टर 86 में दिवाली, गोर्वधन व छठ पूजा को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे विशेषकर महिलाओं के लिए विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया इस प्रतियोगिता में महिलाओं, युवतियों ने बढ़चढ कर हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को दीवाली की शुभकामनाएं भी दी।

इस मौके पर जितेन्द्र साहू ने कहा कि बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने में सरकार ने जो पहल की है वह वाकई में एक प्रशंसनीय है उन्होंने कहा कि हमें भी सरकार की इस पहल को आगे बढ़ाते हुए बेटियों को आगे लाना चाहिए और उनहें आत्मनिर्भर बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बेटिया ही वह है जो एक नहीं बल्कि दो धरो को स्वर्ग बनाती है अगर वह स्वयं सक्षम होगी तभी वह दूसरो केा भी सक्षम कर सकेगी। इसीलिए हम सभी को समय समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर महिलाओं व बेटियों को आगे लाने का प्रयास करना चाहिए ताकि बेटिया भी यह नहीं समझे कि वह किसी से कम है। कार्यक्रम के अंत में सीए मनोज जैन ने सभी का आभार जताया और कहा कि समय समय पर इस तरह के कार्यक्रमो का आयोजन होना चाहिए जिससे मनोरंजन के साथ साथ आपसी एकता व भाईचारे को बढ़ावा मिलता है।
इस मौके पर बच्चो के लिए भी विभिन्न तरह की गेमो का आयोजन किया गया जिसका बच्चो ने भरपूर आनंद उठाया।
इस अवसर पर इस मौके पर जितेन्द्र साहू, सीए मनोज जैन, घनश्याम बिनानी, सुनील अग्रवाल, राजीव भाटिया, सुशील गुप्ता, सतीश तिवारी, दीपक तुलीसीयान, कुनाल बहल आदि ने इस कार्यकम को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here