राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए हरियाणा कांग्रेस में प्रस्ताव पारित

0
91

Chandigarh News : राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए अब कांग्रेसी दिग्गज खुलकर आवाज उठाने लगे हैं। हरियाणा कांग्रेस की बैठक में आज इसी कड़ी में एक प्रस्ताव पेश किया गया और सर्वसम्मति से प्रस्ताव को पारित भी कर दिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बैठक में ये प्रस्ताव रखा और मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी को नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए अधिकृत किया। इस दौरान हुड्डा ने कहा कि सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ है और वो राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग करते हैं।

इस बैठक में अशोक तंवर, किरण चौधरी, कुमारी सैलजा, कैप्टन अजय यादव, फूलचंद मुलाना, गीता भुक्कल और दूसरे बड़े नेताओं समेत स्थानीय नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। अशोक तंवर से बैठक के बाद हरियाणा अध्यक्ष को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ये फैसला भी आलाकमान पर छोडऩे की बात कही। तंवर ने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष का फैसला भी आलाकमान ही करेगा लेकिन फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए राहुल गांधी का नाम अनुमोदित किया गया है और सभी कांग्रेस नेताओं ने इसका एक सुर में समर्थन किया है।

इस दौरान कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी कमलनाथ भी मौजदू रहे और उन्होंने इस प्रस्ताव के लिए सभी कांग्रेस नेताओं का धन्यवाद भी किया। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि युवा शक्ति राजनीति में सक्रिय है और ये सही वक्त है जब राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here