बेकरी मालिक की हत्या के प्रयास में क्राइम ब्रांच DLF द्वारा एक आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

0
850
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 16 Oct 2018 : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों के द्वारा दिए गए निर्देश पर श्री लोकेंद्र सिंह उपायुक्त अपराध, के मार्गदर्शन मे कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी नवीन कुमार और उसकी टीम ने कार्यवाही करते हुए जयप्रकाश उर्फ़ JP पुत्र प्रेमसिंह निवासी कावरका जिला पलवल हाल नंगला इन्क्लेव डबुआ कॉलोनी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
आपको बताते चलें की संजय कॉलोनी में बेकरी का काम करने वाले ओमदत्त पुत्र श्रीराम सवरूप सलवान निवासी कपडा कॉलोनी फरीदाबाद पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या का प्रयास किया था जिस पर मुकदमा न. 620 दिनांक 21.09.2018 धारा 307/506 IPC ,A. ACT  थाना मुजेसर दर्ज किया गया। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जयप्रकाश उर्फ़ JP पुत्र प्रेमसिंह निवासी कावरका जिला पलवल हाल नंगला इन्क्लेव डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद को हत्या के प्रयास के जुर्म में गिरफ्तार किया है।
श्री लोकेंद्र सिंह डीसीपी क्राइम नए प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि DLF क्राइम ब्रांच प्रभारी नवीन कुमार के द्वारा आरोपी से पूछताछ पर खुलासा हुआ कि आरोपी जय प्रकाश और ओमदत्त का संजय कॉलोनी सेक्टर-23 में बेकरी का काम है जो पिछले कुछ महीनो से ओमदत्त ने जयप्रकाश के कारीगरों को तोड़ लिया था जिससे जयप्रकाश के काम में कमी आ गई व उसकी बेकरी बंद होने के कगार पर थी।
 इस वजह से परेशान होकर जयप्रकाश ने ओमदत्त को अपने रास्ते से हटाने का मन बना लिया और मौके की ताक  में घुमने लगा।
पीड़ित ओमदत्त को रास्ते से हटाने के लिए जयप्रकाश ने दिनांक 21.09.2018 को जब ओमदत्त अपने कारीगरों को तनखाह बाट रहा था तो जयप्रकाश ने पीछे से ओमदत्त पर जान से मारने की नियत से फायर कर फरार हो गया था, लेकिन पीड़ित को यह नहीं पता था कि उस पर किसने फायर किया है।
आरोपी पहले भी कर्जा होने की वजह से घर से दो-तीन महीने फरार रहा था।
अब भी आरोपी फायर करने के बाद फरार हो गया और अपने घर से कोई संपर्क नहीं रखा था। लेकिन इंस्पेक्टर नवीन और उसकी टीम ने अपने सोर्स और मेहनत के आधार पर आरोपी को सिटी पार्क बल्लभगढ़ से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि कल दिनांक 15.10.2018 को जयप्रकाश को बल्लबगढ़ सिटी पार्क से गिरफ्तार किया गया था तथा वारदात में प्रयोग बाइक, देशी कट्टा व खाली खोल बरामद कर  आरोपी को अदालत में पेश किया गया माननीय अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here