आईफैल्कन मना रहा है भारत में अपनी दूसरी वर्षगांठः खरीदारों के लिए आकर्षक ऑफर

0
1439
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 28 May 2020 : अग्रणी टेलीविजन निर्माता आईफैल्कन, टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स का एक हिस्सा, भारत में अपनी दूसरी वर्षगांठ मना रहा है। दो-साल के उत्सव के हिस्से के तौर पर ब्रांड ने दो स्मार्ट टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं: F2A LED स्मार्ट टीवी और K31 AI UHD LED स्मार्ट टीवी। F2A LED स्मार्ट टीवी 40 इंच में 15,999 रुपए में उपलब्ध है जबकि K31 AI UHD LED स्मार्ट टीवी दो साइज में आता है- 43 इंच और 55 इंच। इनकी कीमत क्रमशः 20,999 रुपए और 29,999 रुपए है। यह ऑफर उपलब्ध है और 31 मई तक उपलब्ध रहेगा।

F2A LED स्मार्ट टीवी
एंड्राइड पाई (9) के नवीनतम संस्करण और बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट से संचालित यह स्मार्ट उपकरण माइक्रो डिमिंग टेक्नोलॉजी जैसे कई अन्य विशेषताओं से लैस है जो ब्राइटनेस और कॉन्ट्रास्ट को अलग-अलग एडजस्ट करता है। इससे यूजर्स का टीवी देखने का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है। यह डॉल्बी डिकोडर से भी लैस है जो टीवी की साउंड क्वालिटी को अधिकतम करता है और अतुलनीय आउटपुट देता है।

इस टीवी का एक और एडवांस फीचर है स्मार्ट वॉल्युम, जो वीडियो कंटेंट को खुद ही पहचानता है और उसके अनुसार साउंड को एडजस्ट करता है। यह सभी फीचर मिलकर इस उपकरण को यूजर के लिए एक अल्टिमेट एंटरटेनमेंट बॉक्स बनाते हैं, जिन्हें घर बैठे फिल्म और टीवी सीरीज देखना पसंद है और अब तो यह अमेज़न प्राइम अपडेट के साथ आ रहा है।

K31 AI UHD LED स्मार्ट टीवी
ऊपर बताए गए फीचर्स के अतिरिक्त यह टीवी हैंड्स-फ्री एआई वॉयस इंटरेक्शन जैसी अधिक एडवांस फीचर प्रदान करता है। इससे यूजर आसानी से वॉयस कमांड से डिवाइस को संचालित कर सकते हैं। इसमें एआई डायनामिक पिक्चर एडजस्टमेंट फीचर भी है, जो डिस्प्ले सेटिंग्स को खुद-ब-खुद एडजस्ट करने के लिए इंटेलिजेंट एआई एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है। इससे देखने के अनुभव को बिना किसी मैनुअल हस्तक्षेप के अधिक रियलिस्टिक और सुविधाजनक बनाया जा सकता है।

यह एंड्रॉइड टीवी के नवीनतम संस्करण से लैस है – एंड्रॉइड पाई (9), जो पावरफुल परफॉर्मंस, फास्टर रेस्पांस और कंटेंट को सहजता के साथ देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है।

इस पर टिप्पणी करते हुए आईफैल्कन के प्रवक्ता ने कहा, “हमें भारत में दो साल सेवा पूरी करने की खुशी है। यह यात्रा बहुत प्रेरणादायक और कई सबकों से भरी हुई है, जिसने हमें हर कदम पर कुछ नया करने की प्रेरणा दी है और आज हम जो हैं, उस तक पहुंचने में मदद की है। आकर्षक कीमतों की सुपर डील इस सेलिब्रेशन का हिस्सा हैं। हम अपने मौजूदा प्रोडक्ट्स और सेवाओं को और भी बढ़ाते रहेंगे, और आने वाले समय में और इनोवेशंस को आगे बढ़ाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here