आईफॉल्‍कन ने ‘क्रिसमस और न्‍यू इयर’ ऑफर शुरू किया: H71 QLED TV और K61 4K एंड्रॉयड टीवी

0
785
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 24 Dec 2020 : क्रिसमस और नया साल आने ही वाला है, जिसके साथ ही आईफॉल्‍कन ने अपने नवीनतम साल के अंत के ऑफर शुरू किए हैं। इस पेशकश के एक हिस्से के रूप में, ब्रांड आपके नज़दीकी स्‍टोर मेंH71 QLED टीवीऔर K61 4K एंड्रॉयड टीवीक्रमश: 53,990 रुपये और 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत परबेच रहा है। उपभोक्ता इन उपकरणों को अपने नज़दीकी स्टोर से भी खरीद सकते हैं, जो कि 31 दिसंबर, 2020 तक वैध हैं।

आईफॉल्‍कन के अधिकारी ने कहा, “जैसे-जैसे हम साल खत्‍म होने के नज़दीक पहुंच रहे हैं, हम 2020 के उस चरण में पहुंच गए हैं, जिसमें क्रिसमस और नए साल जैसे विशेष त्यौहार और अवसर शामिल हैं। इस मोड़ पर, लोग उन पलों को तलाशते हैं जहां वे जश्न मना सकते हैं। आईफॉल्‍कनमें, हम इस उत्साह को एक दूसरे स्तर पर ले जाना चाहते थे और इस तरह एक आकर्षक इयर-एंड ऑफर के साथ आए हैं। हमें उम्मीद है कि ये विशेष पेशकश हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी के सफर को संतुष्टिदायक बना देंगे और उन्हें आईफॉल्‍कनको अपना सबसे पसंदीदा स्मार्ट टीवी ब्रांड बनाने के और कारण देंगे।”

H71 QLED TV
55-इंच के वैरिएंट में उपलब्ध, H71 मेटल बॉडी में आता है, इसमें बेज़ल-लेस डिज़ाइन दिया गया है, जिससे यूज़र्स को फुल-स्क्रीन का अनुभव मिलता है। इसमें क्वांटम डॉट, डॉल्बी विज़न और एचडीआर 10+ है जो बेहतर व्‍युइंग क्‍लैरिटी के साथ समृद्ध और इमर्सिव ऑन-स्क्रीन कंटेंट देता है। इस टीवी की कीमत 53,990रुपयेहै।

यह डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस-एचडी साउंड तकनीक के साथ आता है, जिससे विभिन्न प्रकार की सामग्री को देखते हुए बेहतर और अनुकूलित ऑडियो आउटपुट मिलता है। सबसे अच्छा हिस्सा, गूगल असिस्‍टेंट और फार-फील्‍ड वॉइस रिकॉग्निशन का उपयोग करके हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल का एकीकरण है। यह यूज़र्स को सरल वॉयस कमांड का उपयोग करके डिवाइस को संचालित करने और अपने पसंदीदा टीवी शो, फिल्में और यहां तक कि ऐप्‍स का भी इस्‍तेमाल करने में सक्षम बनाता है।

K61 4K TV
K61 तीन स्क्रीन साइज़ में आता है, 43-इंच 25,990 रुपये में, 50-इंच 33,990रुपये मेंऔर 55-इंच 37,990रुपये में। यह 4K अपस्कलिंग का समर्थन करता है, यानियह स्पष्टता, रंग, विस्तार और आवृत्ति जैसे चार पहलुओंसे चित्र और वीडियो की गुणवत्ता के मामले में नॉन-नेटिव4K कंटेंट में सुधार कर सकता है, और यूज़र्स को कंटेंट को बहुत बेहतर रूप में देखने में सक्षम करता है।

इसमें यूज़र्स को बेहतरव्‍युइंग अनुभव देने के लिए माइक्रो डिमिंग टेक्नोलॉजी और एचडीआर सपोर्ट भी है। डिवाइस मेटेलिक टच और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ कुछ हद तक H71 की तरह दिखता है। यह छोटे स्पीकर पर भी बेहतर सराउंड साउंड क्वालिटी देने के लिए डॉल्बी ऑडियो से लैस है और अंत में, लेकिन इस तक ही सीमित नहीं, दोनों टीवी में AI x IoT है जिससे यूज़र्स अन्य सभी गूगलहोम सक्षम घरेलू उपकरणों जैसे वॉशिंग मशीन, फ्रिज, एसी आदि को टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं और यूज़र्स इससे सभी को संचालित कर सकते हैं। यह सुविधा स्मार्ट होम इंटरकनेक्टिविटी देने के लिए डिज़ाइन की गई है, जिससे यूज़र्ससीधे टीवी के साथ बातचीत कर सकते हैं औरघरेलू उपकरणों को नियंत्रित करने के लिए इसे सिंगल माध्यम के रूप में इस्‍तेमाल कर सकते हैं।आईफॉल्‍कन टीसीएल का सब-ब्रांड होने के नाते बेहद किफायती और टीवी देखने का अभिनव अनुभव चाहने वाले लोगों के लिए एकदम सही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here