मैं अपनी फिल्मों में रचनात्मक विचारों के ताने-बाने से उत्पन्न कहानी प्रस्तुत करता हूँ: अजीत अरौरा

0
889
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 14 June 2019 : उभरते नए जमाने के निर्माता अजीत अरौरा , औरोरा प्रोडक्शन के संस्थापक और सीईओ है और फिल्म उद्योग की पहली पसंद बनने जा रहे है। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी वेब फिल्म 377 अबनॉर्मल  ‘इस बात का संकेत देता है की आने वाले वक़्त में  अजित अरौरा कॉन्टेंट किंग के नाम से जाने जायेंगे।

अजीत, एक सफल बिज़नेसमेन होने के नाते, किसी भी निवेश के व्यावसायिक पहलू को महत्व देते  है, लेकिन जब बात फिल्म से जुडी कहानी की हो तो वह यह स्पष्ट करता है की कहानी को पैसे की लालच नहीं देनी चाइये, क्यों की जब हम ऐसा करते है तो कहानी की अहमियत सिर्फ पैसों पर ही सिमट कर रह जाती है।

अजीत आगे कहते है , “मुझे उन कहानियों को दिखाने में विश्वास है जो विचारों की रचनात्मक बनावट, भावुक दृष्टिकोण और बेहतरीन प्रदर्शन का मिश्रण हैं। मुझे लगता है कि कॉन्टेंट को फिल्म निर्माण की कला को और भी आगे ले जाने के लिए नए तरीकों पर जोर देना चाहिए।  ”

जिस दृष्टि के साथ अजीत अरौरा  ने अपनी वेब-फिल्म का निर्माण किया था, वह स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करता है कि वह स्क्रीन पर कुछ आउट-ऑफ-द-बॉक्स कहानियों का प्रदर्शन करने के लिए बी-टाउन में है। अजीत अरौरा के दृष्टिकोण में स्पष्ट रूप से दर्शाया गया है कि वह कॉन्टेंट को हमेशा पहेली श्रेणी में रखते है । साथ ही उनकी वेब फिल्म 377 एब्नॉर्मल को विशाल लोकप्रियता और आलोचकों की प्रशंसा ने निश्चित रूप से अजीत  अरौरा की सोच को सरहाया है। जिसके बाद दर्शकों की उमीदे अजीत  अरौरा से और ज्यादा हो चुकी है। जिसके लिए वह तैयार है और जल्दी ही अपनी आगामी प्रोजेक्ट के अन्नोउंस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here