वैलेंटाइन्स डे पर बब्बू मान का एल्बम “तेरी याद आती है” रिलीज

0
136

New Delhi News : संगीत उद्योग के सनसनी गायक, बब्बू मान ने अपनी नवीनतम एल्बम तेरी याद आती है, को वेलेंटाइन डे के विशेष अवसर पर लॉन्च किया है, दिल्ली में होटल रेडिसन ब्लू, पश्चिम विहार में इसे लॉन्च किया गया। लॉन्च के साथ वेलेंटाइन डे पार्टी का भी आयोजन किया गया था।

वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया, यह दिल पिघलाने वाला गीत वर्ष का “प्रेम गान” होने का दावा किया गया है।

गीत खुद बब्बू मान द्वारा लिखा गया है और संगीत डीजे शेजवुड के द्वारा निर्देशित है। इस रोमांटिक ट्रैक में अभिनेत्री स्मिता गोंडकर भी शामिल हैं।

लॉन्च के अलावा बब्बू मान ने मीडिया के साथ भी बातचीत की, उन्होंने कहा, “यह गीत “तेरी याद आती है” एक खूबसूरत कहानी बताता है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है। मैं वास्तव में वैलेंटाइन्स नहीं मनाता, यह डीजे शेजवुड की योजना थी इस प्यार भरे गीत को वैलेंटाइन डे पर सभी प्रेमियों के लिए लाया जाए।

दूसरी तरफ, डीजे शेज़वुड ने कहा, “हमने वेलेंटाइन के इस खास दिन को चुना क्योंकि यह गाना सचमुच खूबसूरत और सुंदर है, हमारे युवा भारत को मधुर गाने सुनने की उम्मीद है, इसलिए आज हम इस गीत को रिलीज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here