क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए मैं प्रयासरत हूं : राजेश नागर

0
1231
Spread the love
Spread the love
Faridabad News : भारतीय जनता पार्टी तिगांव विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का सूरदास कालोनी में लोगों की समस्याएं सुनी। इस मौके पर आयोजित जनसभा में हजारो की तादात में उपस्थित कालोनीवासियों ने राजेश नागर, वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, पार्षद नरेश नम्बरदार का पगडी पहनाकर स्वागत किया।
इस मौेके पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में रहने वाला प्रत्येेक व्यक्ति मेरे परिवार का सदस्य है और इस परिवार का बेटा और भाई बनकर सदैव मैने लोगो की सेवा की है और करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए मैं प्रयासरत हूं और सदैव रहूंगा भी। राजेश नागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जब से सत्ता संभाली है देश व प्रदेश में हर वर्ग खुश है। क्योकि इस सरकार ने एक समान विकास और एक समान सम्मान को लागू किया है। आज हर वर्ग विकास मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही उददेश्य है कि देश व प्रदेश का वासी निराश नहीं बल्कि खुश रहे और उसके लिए भाजपा के प्रत्येक मंत्री, सांसद, विधायक व पार्षद कृतसंकल्प है।
राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा के विकास पुरूष माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा को जो मुकाम दिलवाया है वह वाकई में एक प्रशंसनीय कार्य है और मुख्यमंत्री के कार्यकाल में हरियाणा दिन दुगनी रात चौगनी उन्नति कर रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भाजपा का साथ दे और विकास को बदस्तूर जारी रखें।
इस अवसर पर कालोनी वासियो ने तिलपत सेहतपुर रोड को बनवाने की मांग, कालोनी और गलियों में खम्बों पर लाइटों का प्रबंध, आधार कार्ड, पहचान पत्र और राशन कार्ड बनवाने की व्यवस्था, गलियों और घरो से कूडे की निकासी की व्यवस्था की जाए, सरकारी प्राइमरी विद्यालय का सुचारू रूप से प्रांरभ किया जाये अन्यथा उसके स्थान पर विवाह स्थल बनाया जाये की मांग रखी जिसे राजेश नागर ने जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर फिरे चंदीला, हरीराम शर्मा, उदय बैंसला, नरेश नम्बरदार, साधू प्रधान, डा. परमानंद, विनोद चौधरी, नेकचंद शर्मा, अमित भाटी, टीटू बैसोया, मोहित चौधरी, मान सिंह, ररमेश पण्डित जी, चरणदास, शिव कुमार महेन्द्र सिंह, बबन बैंसला, गजेन्द तिवारी, पप्पन भारद्वाज, उग्रनाथ यादव, संजय नागर, मनोज पण्डित,  अनिल प्रधान, सरदार रामवीर सिंह, सोमेश पण्डित जी, विश्वनाथ, अतुल श्रीवास्तव, राजेन्द्र मीणा, अमित कुमार, सोनू सिसोदिया, सूरज पांडे, जीतू रैक्सवाल, अनिल बैंसला, डा. नेगी, अशोक भाटी, चन्द्रपाल भाटी, सतीश भारद्वाज, मुन्ना तोमर, कृष्ण शर्मा आदि ने राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here