हुड्डा की जनक्रांति यात्रा का चौथा चरण टोहाना से होगा शुरू

0
1558
Spread the love
Spread the love

Chandigarh News : एक तरफ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनक्रांति यात्रा के चौथे चरण का ऐलान कर दिया है। जनक्रांति यात्रा आगामी 22 जुलाई को फतेहाबाद जिला के कस्बा टोहाना से शुरू होगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यालय से जारी जानकारी के अनुसार 22 जुलाई को टोहाना में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है।

इस यात्रा की सफलता के लिये सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने 22 जुलाई तक अपने अन्य सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर कार्यकर्ता सम्मेलनों और जनसभाओं के आयोजन का कार्यक्रम बनाया है। वह 13 जुलाई को बरवाला, 14 जुलाई को उकलाना, 15 जुलाई को नारनौंद व हांसी, 16 जुलाई को रतिया, 17 जुलाई को डबवाली, 18 जुलाई को रानिया, 19 जुलाई को टोहाना और 20 जुलाई को जींद में कार्यकर्ता सम्मेलनों तथा जनसभाओं के माध्यम से जनता को टोहाना रैली में पहुँचने के लिये प्रेरित करेंगे।
इसके अतिरिक्त पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ.रघुबीर सिंह कादयान को जनक्रांति यात्रा के चौथे दौर का प्रभारी बनाया गया है, उनके साथ श्रीमती गीता भुक्कल, पूर्व सांसद शादीलाल बत्रा, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान को भी जिम्मेदारी सौंपी गयी है। कांग्रेस के कई वरिष्ठ विधायक तथा नेताओं को टोहाना के साथ लगते विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में जनता को रैली में पहुँचने के लिये निमंत्रण देने का काम सौंपा गया है।

विधायक आनंद सिंह दांगी को जुलाना तथा नारनौंद, विधायक जयतीर्थ दहिया को बरवाला, विधायक जयवीर बाल्मीकि तथा पूर्व विधायक संत कुमार को उचाना, विधायक जगबीर सिंह मलिक व विधायक कृष्ण हुड्डा को नरवाना तथा सफीदों, विधायक शकुंतला खटक व जयदीप धनखड़ को उकलाना, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा को रतिया, पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा को हिसार, भीमसेन मेहता को फतेहाबाद से 22 जुलाई को टोहाना में होने वाली रैली के लिये भीड़ जुटाने का काम सौंपा गया है। डॉ.रघुबीर सिंह कादयान यात्रा प्रभारी के अतिरिक्त हांसी हलके से ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में पहुंचाने का काम भी देखेंगे। पांचवे तथा छठे चरण की जनक्रांति यात्रा के लिये क्रमश: महेंद्रगढ़ और यमुनानगर जिलों का चयन किया गया है जिसका विस्तृत कार्यक्रम तथा प्रभारी नेताओं की सूची शीघ्र जारी कर दी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here