हनीप्रीत का पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट में किया जायेगा पेश

0
467

Chandigarh News : डेरा प्रमुख राम रहीम की अहम राजदार एवं पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत इंसां से 5 दिनों की पूछताछ में हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. को कुछ खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। हालांकि रिमांड अवधि के दौरान एस.आई.टी. के अफसरों ने हनीप्रीत से सच उगलवाने की बहुत कोशिश की लेकिन हनीप्रीत अभी भी रटे-रटाए जवाब ‘मुझे नहीं मालूम’ कहने से पीछे नहीं हट रही है।

आज हनीप्रीत का 6 दिनों की रिमांड खत्म हो रहा है। लिहाजा आज हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस की ओर से 4 दिनों का और रिमांड मांगने की तैयारी की गई है। सूत्रों की मानें तो जांच टीम कोर्ट में हनीप्रीत से मिली जानकारी को बयां करेगी और अन्य सवालों के जवाब खोजने के लिए कोर्ट से रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग करेगी।
संभावना है कि कोर्ट कुछ दिनों की रिमांड अवधि और बढ़ा सकता है। एस.आई.टी. के अफसरों ने पहले दिन 40 सवालों की सूची तैयार की तो अब सवालों की सूची 300 पार कर गई लेकिन जवाब का आंकड़ा ज्यों का त्यों बना हुआ है।

पैसे पहुंचाने के मामले को पुख्ता कर गई पुलिस
पंचकूला हिंसा के लिए डेढ़ करोड़ रुपए भेजने के मामले को एस.आई.टी. ने पुख्ता कर लिया है जिसमें चमकौर सिंह के जरिए पंचकूला में डेढ़ करोड़ रुपए देने की बात सामने आई। सूत्रों की मानें तो इस सवाल को गोलमोल तरीके से हनीप्रीत ने भी मान लिया है जबकि दूसरे अन्य आरोपियों से पुलिस को सीधे तौर पर पूरी जानकारी पहले मिल चुकी थी।

राकेश के समक्ष भी निर्दोष बनी रही हनीप्रीत
पंचकूला हिंसा का सच उगलवाने के लिए एस.आई.टी. ने भले ही हनीप्रीत के ड्राइवर राकेश अरोड़ा को खास जरिया बनाया लेकिन उसके समक्ष भी हनीप्रीत कुछ खास बोलने से मना कर गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो राकेश और हनीप्रीत को आमने-सामने बिठाकर कई पहलुओं पर पूछताछ की गई लेकिन अधिकांश सवालों पर राकेश ने जानकारी दी लेकिन हनीप्रीत उससे अलग ही बोलती रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here