भाजपा सरकार में बडख़ल में हुए ऐतिहासिक विकास कार्य : सीमा त्रिखा

0
1481
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Oct 2019 : बडखल विधानसभा क्षेत्र की निवर्तमान विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने कहा है कि बीते 5 वर्षों में बडखल क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हुए हैं। सडक़ों व गलियों का निर्माण होने के अलावा बिजली व पेयजल आपूर्ति के समुचित प्रबंध के लिए भी अनेक कार्य किए गए हैं, जिससे अब लोगों को निर्बाध रूप से बिजली व पेयजल आपूर्ति हो रही है।

श्रीमती त्रिखा शुक्रवार को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान एनएच-3 में आयोजित एक सभा को संबोधित कर रही थीं। इस मौके पर ब्लाक वासियों ने सीमा त्रिखा का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए नारे लगाकर माहौल को भाजपामयी बना दिया। इस अवसर पर क्षेत्र की सभी 36 बिरादरियों ने सीमा त्रिखा को अधिक से अधिक वोटों से विजयी बनाकर पुन: विधानसभा भेजने का आश्वासन दिया।

सीमा त्रिखा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अन्य जन सुविधाओं के मामले में भी भाजपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल के दौरान अनेक कार्य किए गए हैं जिनका लाभ क्षेत्र की जनता उठा रही है, जबकि पिछली सरकारों में जनता की आवाज पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता था। न ही कोई ठोस योजना पर कार्य किया जाता था। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बडखल विधानसभा क्षेत्र में जो विकास कार्य हुए हैं इतने विकास कार्य कभी किसी सरकार में नहीं हुए।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि उनके अथक प्रयासों से आज बडखल विधानसभा क्षेत्र का अपना सब डिवीजन है, अपनी अलग तहसील है तथा अपना अलग पासपोर्ट केंद्र कार्यरत है। वहीं नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम का फिर से पुनर्निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा क्षेत्र के सभी पार्कों, दशहरा ग्राउंड व रोज गार्डन का सौंदर्यकरण कराया गया।

भावी योजनाओं के बारे में भाजपा प्रत्याशी कहा कि उनका फोकस अब मिशन पानी पर रहेगा। इसके तहत विधानसभा क्षेत्र में पानी की आपूर्ति व सीवर निकासी की सुविधाओं को और बेहतर किया जाएगा, वहीं क्षेत्र में पर्यावरण संरक्षण के तहत अधिक से अधिक पेड़-पौधे रोपे जाएंगे, जिससे लोगों का रहन-सहन और बेहतर हो सके। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे राष्ट्र हित और विकास के लिए दोबारा भाजपा सरकार को पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाएं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आगामी 14 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बल्लभगढ़ में प्रस्तावित जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।

इस मौके पर ए.सी. चौधरी, वासदेव सलूजा, नरेश गोसाईं, मनोहर लाल आहुजा, प्रीतम सिंह, श्याम सुंदर कपूर, पं. लक्ष्मण दास शर्मा, हरदयाल भडाना, वासदेव अरोड़ा, चंदर विरमानी, जवाहर कुकरेजा, बी डी टुटेजा, सुरेंद्र गुलाटी, ओमप्रकाश ढींगड़ा, सुंदर मदान, रिंकी कथुरिया, संजय महेन्द्रु, सुरेंद्र कुमार नासा, बलदेव नागपाल, जगपाल सिंह बिट्टू, राजेश तनेजा, कृष्णा, वासदेव अरोड़ा, राजकुमार खत्री, जगदीश वर्मा, विनोद गर्ग तथा नीतीश कुमार आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here