हिन्दू नववर्ष कार्यक्रम को शहीदों को याद कर किया आयोजन

0
568

Faridabad News, 07 April 2019 : हिंदू नव वर्ष की खुशी में पहले प्रातः 10:00 से 1:00 बजे महामाई माता रानी की चौकी व देश के वीर जवानों को समर्पित 3:00 बजे से 6:00 बजे तक श्याम कालरा तथा उनके सहयोगी द्वारा भक्तिमय संगीत का आयोजन किया गया। श्याम कालरा ने अपनी मधुर वाणी में भजनों के माध्यम से प्रत्येक अवसर के भजनों को गाकर भजन संध्या में समा बांधा। माता की भेटें, शहीद समृति गीत व हिन्दू नव वर्ष भजन गाकर भारतीय संस्कृति का संवर्धन किया।

वर्धमान महावीर सेवा सोसाइटी के चेयरमैन डॉ सुभाष जैन जी ने भी इंडिया को भारत में कहां जाए इस शब्द पर अपने महत्वपूर्ण विचार प्रकट किए। इस भक्तिमय संगीत संध्या में श्री एम एल जैन जी ने बहुत ही सुचारु रुप से मंच संचालन की भूमिका निभाई। जीपी मल्होत्रा डीके लांबा डीसी अग्रवाल डीएन चौधरी टीडी गुलाटी वाईपी चड्ढा आईआर कालरा हरीश भारद्वाज आशा मल्होत्रा जी के साथ एक्यूप्रेशर की पूरी टीम मौजूद थी।

विभिन्न संस्थाओं के समाजसेवी आर एस एस से रविंद्र मंगला दीपक ठकुराल आरके जैन लायंस क्लब के के जी अग्रवाल के प्रधान, सनशाइन क्लब की पूनम जी,खुशियों के खजाने की अध्यक्ष उमा गर्ग व उनके साथी, वर्धमान महावीर योग की प्रियंका जी भी वहां उपस्थित थी।

सभी लोगों ने बहुत ही आनंद अनुभव किया, कार्यक्रम के समापन के समय प्रसाद वितरित किया गया। कृपया ऐसे धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होता रहे व इन कार्यक्रम को अपने समाचार पत्रिका में प्रकाशित करके भारतीय संस्कृति को भी उजागर रखने का प्रयास करने में सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here