कड़ाके की सर्दी में हैंगओवर नाइट्स पार्टी में हीटर, म्यूजिक और ढोल की सुविधा

0
785
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 18 Jan 2021 : दिल्ली की हैप्पनिंग नाइटलाइफ देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। देश की राजधानी दिल्ली में एेसे कई नाइट आउट स्पॉट्स हैं, जहां पर बेहतरीन खाने से लेकर पार्टी और डांसिंग का मजा उठाया जा सकता है। अगर आप दिल्ली घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां की एक्साइटिंग नाइटलाइफ को बेहतरीन तरीके से शोकेस करने वाली हैंगओवर नाइट्स पार्टी मे आपको जरूर विजिट करना चाहिए।

आखिर हैंगओवर नाइट्स पार्टी और हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी क्यू है खास आईए आपको बताते है। लोगों को हैंगओवर नाइट्स पार्टी में जाना बहुत पसंद होता है। क्योंकि वहां आप अपने मन के मुताबिक गाने पर थिरक सकते हैं। ज्यादातर सभी नाइट क्लबों में बॉलीवुड या फिर इंगलिश गानें ही बजते हैं। लेकिन आज हम आपको हैंगओवर नाइट्स पार्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमे आप रोमांटिक से लेकर अपने पसंदीदा गानों पर जमकर नाचते सकते है।

आपको बता दे 23 जनवरी को होने वाली साहिल सोंधी की हैंगओवर नाइट्स की पार्टी पंजाबी बाग के रेडियो एक्टिव मे रखी गई है। जिसका थीम टेरेस पार्टी तेरा मेरा रिश्ता विथ हैंगओवर नाइट्स रखा गया है। इस पार्टी मे आपको काफि सुविधाएं मिलने वाली है आपको बता दे, देश की राजधानी दिल्ली में सर्दी इस समय शबाब पर है। ऐसा लगता है कि ठंड ने इस बार तय कर लिया है कि वह अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसी को देखते हुए हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने सभी गेस्ट के लिए दिल्ली की सर्दी से निजात दिलाने के लिए हीटर की व्यवस्था की है। इतना ही नही दिल्ली वालो को इस बार हैंगओवर नाइट्स की तरफ से काफि सुविधाएँ मिलने जा रही है। हैंगओवर नाइट्स की पार्टी मे इस बार आपको लाइव म्यूजिक से लेकर ढोल की व्यवस्था की गई है। इतना ही नही दिल्ली की कड़ाके की सर्दी मे गर्मा गरम वेन्यू मे दिल्ली वाले पार्टी को एन्जॉय कर सकते है।

23 जनवरी को होने वाली साहिल सोंधी की पार्टी मे साहिल की प्रिय मित्र और हैंगओवर नाइट्स की ब्रांड अम्बेसडर निधि टंडन भी पार्टी मे शिरकत करने वाली है। इतना ही नही साहिल की इस पार्टी मे काफि बड़ी हस्तिया शिरकत करने वाली है । जिनके नामो की अभी साहिल सोंधी ने घोषणा नही की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here