भाजपा सरकार में स्वास्थ्य और शिक्षा आम जन से काफी दूर : उमेश भाटी

0
1350
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 13 Dec 2018 : इण्डियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता कुंवर उमेश भाटी के नेतृत्व में तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव अगवानपुर में स्थित बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर रौनक अस्पताल के डाक्टर हेम एवं अमेरिका की शिकाको यूनिवर्सिटी से आये डाक्टरो के प्रतिनिधिमंडल डाक्टर सारा, डाक्टर निकोला, डाक्टर लारेन, डाक्टर मोहम्मद, डाक्टर शोभना, डाक्टर ललिता ने संयुक्त रूप से बाबा साहेब की मूर्ति पर माल्र्यापण किया। इसके पश्चात गाांव में निशुल्क चिकित्सा शिविर में डाक्टरो की टीम ने लगभग 300 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की।
इस अवसर पर कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि इन निशुल्क शिविरो का आयोजन पूरे ही तिगांव विधानसभा क्षेत्र में समय समय पर किया जायेेगा। उन्होंने कहा कि इस शिविर में विदेशी डाक्टरो की टीम मरीजों के स्वास्थ्य की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इन शिविरो का आयोजन करने का मुख्य मकसद यही है कि गांवो में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से ना के बराबर है जिसके कारण ग्रामवासियो की बीमारियों सही समय पर नहीं पता चलती और वह एक गंभीर रूप धारण कर लेती है और लाईलाज हो जाती है जिसके चलते उन्हें मौत का ग्रास बनना पडता है।
श्री भाटी ने कहा कि भाजपा सरकार में जो लोगेों की सबसे अधिक जरूरत है वह पूरी तरह से जनता के लिए ना के बराबर है जैसे शिक्षा और स्वास्थ्य। आज शिक्षा इतनी मंहगी हो गयी है कि ग्रामवासी अपने बच्चो को शिक्षित करने में असमर्थ है उसी तरह स्वास्थ सेवाएं भी इतनी मंहगी है कि वह आमजन के हाथो से बहुत दूर है इसीलिए इण्डियन नेशनल लोकदल ने एक अभियान के तहत इन शिविरो के आयोजन का जिम्मा लिया है ताकि लोगों को सही समय पर सही ईलाज मिल सके एवं उन्हें उनकी बीमारियों के बारे में पता चल सके।
इस अवसर पर गगन सिसोदिया, दीपू चौहान, वीना वशिष्ठ, रेखा चौहान, संजय श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव, प्रियंका, दिवाकर मिश्रा, पूनम मिश्रा, वशिष्ठ जी, फेजल अंसाली, धमेन्द्र सिह, अनिल शर्मा, भुवनेश गर्ग, शांति, कोमल, रीना आदि ने शिविर को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here