हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ का ट्रेलर चंडीगढ़ में लॉन्च

0
206

New Delhi News, 06 May 2019 : सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज ने अपनी आगामी हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से काम नहीं होती’ का ट्रेलर चंडीगढ़ में लॉन्च किया। निर्माता निशांत कौशिक की राजेश अमरलाल बब्बर के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सतीश कौशिक, अनिरुद्ध दवे और रश्मि सोमवंशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म महिला सशक्तिकरण और जेंडर इक्वैलिटी की अवधारणा को हाईलाइट करने वाली इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च समारोह में अभिनेता सतीश कौशिक, अनिरुद्ध दवे, रश्मि सोमवंशी और निर्देशक राजेश अमरलाल बब्बर कौजूद थे और इन सभी ने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से साझा कीं।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, प्रमुख स्थानीय नायकों को सम्मानित किया गया। इन स्थानीय हीरोज में ऐसे महिला पुलिस अधिकारी और स्कूली बच्चे शामिल थे, जो जेंडर इक्वैलिटी और महिला सशक्तिकरण के सामाजिक संदेश को आगे बढ़ा रहे थे।

इस मौके पर एक्टर सतीश कौशिक ने कहा, ‘इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास दो प्रमुख कारण थे। पहला यह कि मैं हरियाणवी फिल्म उद्योग को बढ़ावा देना चाहता हूं और साथ ही इसके सोशल इश्यूज, वैल्यूज का प्रचार करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि हर हरियाणवी लड़की मानुषी छिल्लर, गीता फोगट, बबीता फोगट और कई और लोगों से प्रेरणा ले, ताकि वे सपने देखने की ख्वाहिश को जिंदा रखे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here