खुशी खुशी में सिडौला ग्रामवासियों ने कंधों पर उठा लिए भाजपा नेता

0
1516
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : भाजपा नेता राजेश नागर के चलो गांव की ओर अभियान के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आने वाले गांव सिडौला में जोरदार स्वागत किया गया। यहां ग्रामवासियों ने उन्हें खुशी खुशी में कंधों पर उठा लिया और नोटों व फूलों की मालाओं के साथ अपनी भावनाओं का प्रदर्शन किया।

इस मौके पर भाजपा नेता एवं तिगांव विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार रहे राजेश नागर ने कहा कि स्थानीय विधायक लोगों की आंखों में धूल डालने का प्रयास कर रहे हैं। विधायक राज्य की लोकहितैषी सरकार और ईमानदार मुख्यमंत्री के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि सच्चाई क्षेत्र की जनता जानती है कि यहां इतने विकास हो रहे हैं जितने पहले कभी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच लगातार जाकर देख रहे हैं, यही हाल पूरे प्रदेश का है। जहां भाजपा के नेता एक कार्यकर्ता की तरह ही काम कर रहे हैं और जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर किया जा रहा है वहीं विकास की गति भी तेजी से जारी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टोलरेंस पॉलिसी है। जिसके कारण भ्रष्टाचारी ही परेशान हैं और वह जनता को बरगला कर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। लेकिन हम किसी भी हालत में भ्रष्टाचारियों के मंसूबे पूरा नहीं होने देंगे।

इस अवसर पर बाबू समरवीर, सरपंच धर्मवीर, सरपंच अजीत नागर नीमका, डा परमानन्द यादव, सरपंच शाहाबाद अजब सिंह, सरपंच रायपुर कलां नवल सिंह, जिला पार्षद राकेश गर्ग, जिला पार्षद फिरे चंदीला, ब्लॉक समिति सदस्य दीपक नागर, सिडौला सरपंच अजीत, बाबू राम बोहरा, पंडित गिरराज, तिमराज ठेकेदार, विरेंद्र ठेकेदार, कर्ण सिंह बोहरा, चन्द्र भगत, सरपंच हरीचंद,सौताज अधाना, प्रेमपाल बैंसला, कैप्टन सुखबीर, देवेंद्र, योगेश नागर, धर्मेंद्र, जगदीश, सौराज नागर, गजराज ठेकेदार, रकम सिंह, सतपाल, मेहर चंद, जिला भाजपा कार्यकारिणी सदस्य मूलन सहित गांव की समस्त सरदारी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here