सीआरपीएफ के जवानो की आर्थिक सहायता हेतु कैंब्रिज मोंटेसरी प्री स्कूल द्वारा हाफ-मैराथन का एलान

0
1134
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 July 2019 : पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानो के परिवार को आर्थिक मदद एवं श्रद्धांजलि देंगे कैंब्रिज मोंटेसरी प्री स्कूल हाफ मैराथन- एक दौड़ -शहीदों की आशाओं की फरीदाबाद 26 जुलाई 2019 -पुलवामा आतंकी में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानो की आर्थिक सहायता हेतु ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 88 में हाफ- मैराथन का किया एलान। इस मैराथन में 2000 से 2500 से ज़ादा लोग इस दौड़ में शामिल होने की उम्मीद है। कई बड़े नेता उद्योगपति और राजनेता भी इस दौड़ में मुख्य अतिथि होने की उम्मीद लगाई जा रही है। मैराथन 3, 5, 10 ,और २१ किलोमीटर के 4 चरण में पूरी की जाएगी।

सुबह 6 बजे से ग्रीन बेल्ट स्थित स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी के सामने से 21 किलोमीटर हाफ मैराथन की शुरुआत की जाएगी, माना जा रहा है कि इस मैराथन में 2000 से 2500 लोगो के साथ राजनीती और बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज शामिल होंगे। सी॰ऐम०पी०एस द्वारा इस मैराथन से जमा हुई राशि को पुलवाना हमले में शहीद हुए अमर जवानो के परिवारो को एक छोटी से भेंट के रूप में दिया जायेगा।

सी.ऐम.पी.एस की संस्थापिका श्रीमती सुतापा घोषाल,कॉन्फ्रेंस में मौजूद श्री संदीपन कविराज,सुब्रता सेन, सृष्टि ओझा,पूजा भोरिया और श्री विकास शर्मा जी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की भारत की सम्प्रभुता और प्रतिष्ठा को सर्वोपरी रखने की मुहीम सी.ऐम.पी.एस ने हाफ मैराथन के द्वारा शुरू की है. जिसका उद्देश्य हमारे अमर-जवानो के परिवारो की आर्थिक मदद और उनके शौर्य की एक नई गाथा है. यह सिर्फ एक मैराथन नहीं है. यह हमारे देश के सैनिको की आशाओं और उमीदो की एक मशाल है. जो समस्त फरीदाबाद वासिओ को एक दौड़ के रूप में आगे लेकर चलने की एक शुरुआत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here