सरकार का काम नहर बनाने का होता है न कि उसे पाटने का: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

0
84

Jhajjar News : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिले की अनाज मंडी में भूख हड़ताल पर बैठे किसानों और आढ़तियों को समर्थन देने पहुंचे। इस मौके पर हुड्डा के साथ पूर्व शिक्षा मंत्री गीता गीता भुक्कल और पूर्व विस अध्यक्ष डा.रघुबीर सिंह कादयान भी मौजूद थे।

इस दौरान पूर्व सीएम हुड्डा ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। हुड्डा ने कहा कि तीन साल पूरे होने के बाद भाजपा सरकार की नैगेटिव मार्किंग शुरू हो चुकी है।

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ पर किए पलटवार
कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने हुड्डा को प्रदेश का सबसे कमजोर मुख्यमंत्री बताया था। इस पर पलटवार करते हुए हुड्डा ने धनखड़ पर सरकार की विफलताओं को छुपाने के लिए झूठी बातें फैलाने का आरोप लगाया। वहीं, धनखड़ के हुड्डा कार्यकाल में स्वामीनाथन आयोग की रिर्पोट को लागू न करने वाले बयान पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने घोषणा पत्र में स्वामीनाथन आयोग की रिर्पोट को लागू करने की बात कह रखी है अब उसी से वह पीछे हट रही है।

बता दें कि पिछले दिनो कृषि मंत्री ओपी धनखड़ और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला किसान जमावड़े में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां संबोधन के दौरान उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा को जमकर आड़े हाथों लिया था।

दादूपुर नलवी नहर पर भी बोले
पत्रकारों से बात करते हुए हुड्डा ने सरकार पर दादूपुर नलवी नहर पर भी राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार का काम नहर बनाने का होता है न कि उसे पाटने का। पूर्व सीएम ने कहा कि एसवाईएल नहर पर भी प्रदेश और केन्द्र की भाजपा सरकार राजनीति कर रही है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला उनके हक में आने के बावजूद भी भाजपा नहर बनवाने में दोगली राजनीति कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here