जॉर्जिया एंड्रियानी : हम एक बार फिर से इंसानियत दिखाने में असफल हो गए

0
71

Mumbai : भारत के लिए एक और शर्म की बात है, उत्तर प्रदेश के हाथरस गाँव में चार साल की एक नीची जाति की महिला का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया , जिसके बाद उसे अलीगढ़ के जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था ,20 वर्षीय दलित महिला ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने कथित क्रूर गैंगरेप पर दुख जताया। बी-टाउनर्स ने बुधवार को इस बात को लेकर विरोध जाता रहे है कि पीड़िता के परिवार की सहमति के बिना पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा, “इस पल में जैसे ही मुझे मनीषा वाल्मीकि की क्रूर मौत के बारे में पता चला, मुझे मेरे शरीर में बहुत अजीब सा महसूस हुआ। हम एक बार फिर से इंसानियत दिखाने में असफल हो गए। मनीषा के लिए एक अनजान व्यक्ति के रूप में, मेरे पैरों के नीचे की ज़मीन खिसक गई, मैं उसके माता-पिता के लिए विचार कर रही हूँ उन्हें अब कैसा लग रहा होगा कि दुनिया में कुछ भी कभी नहीं बदलेगा कि उनकी बेटी के साथ क्या हुआ है और जिसने उसे इस दुनिया को छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया है।

यदि इसके बाद भी यौन अपराधियों पर स्पष्ट रूप से अस्वीकार्य कानून लागू नहीं किए जाते हैं, तो वे एक मनीषा को 1000 बार मार रहे है।

#Ripmanishavalmiki #JUSTICEforMANISHAVALMIKI”।

जॉर्जिया ने पहले भी देश में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है। इससे पहले जियोर्जिया ने भी जानवरों के शोषण के लिए आवाज उठाई थी। लेकिन अब इस भयावह घटना ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है जहाँ बॉलीवुड की हस्तियां और अन्य लोग छोटी बच्ची के साथ हुए क्रूर अपराध के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here