सेंट्रल हैप्पीनेस सेल में 51 प्रतिशत तक की छूट पायें

0
2167
Spread the love
Spread the love
New Delhi News, 21 Dec 2018 : भारत का पसंदीदा फैशन डिपार्टमेंट स्टोर, सेंट्रल 19 दिसंबर से अपनी बहुप्रतीक्षित हैप्पीनेस सेल प्रस्तुत कर रहा है। इस त्योहार के मौसम और नए साल के लिए सेंट्रल के 500 से अधिक ब्रांडों वाले फैशन कलेक्शन के साथ तैयार हो जाईये, जिनकी क़ीमतें इतनी कम हैं कि आप इन्कार नहीं कर सकते।
सेंट्रल हैप्पीनेस सेल 19 दिसंबर से शुरू हो रही है जो 31 दिसम्बर तक चलेगी। सेंट्रल हैप्पीनेस सेल 19 और 20 दिसंबर को सेंट्रल पेबैक और फ्यूचर पे के सदस्यों के लिए एक ख़ास प्रीव्यू लॉन्च के साथ शुरू होगी। ग्राहक 51 प्रतिशत  तक की छूट पर बेहतरीन फैशन की खरीदारी कर सकते हैं। सिर्फ छूट ही नहीं बल्कि सेंट्रल 3999 रुपये और 5999 रुपये की खरीदारी पर क्रमश: 1000 रुपये और 2000 रुपये  के गिफ़्ट वाउचर भी दे रहा है।
सेंट्रल में सभी श्रेणियों के ब्रांड्स की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। आप पुरुषों और महिलाओं के फॉर्मल वेअर, कैज्यूअल वेअर, एथनिक वेअर, हैंडबैग, पुरुषों और महिलाओं के फूटवेअर, स्पोट्र्सवेअर, विंटर वेअर, खिलौनों, बच्चों के परिधानों, अधोवस्त्रों और अन्य चीजों की अलग-अलग श्रेणियों के देसी और विदेशी ब्रांड्स के प्रीमियम कलेक्शन से चुन सकते हैं। त्योहार के इस मौसम और नए साल में, अविश्वसनीय कीमतों पर मिलने वाले अपने पसंदीदा ब्रांड्स के साथ सर से पाँव तक ख़ुद को सजाईये।
सेंट्रल के सभी खऱीदारों के लिए और भी बहुत कुछ है, 5000 रुपये की खरीद पर एक्सिस बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का विशेष कैश बैक। पेटीएम से 20 प्रतिशत कैश बैक। बजाज फिनसर्व के लिए 5000 रुपये और उससे अधिक की खरीद पर 1000 रुपये कैश बैक, एमेक्स कार्ड के लिए 20 प्रतिशत की तत्काल छूट और सेंट्रल और एसबीआई के सह-ब्रांडेड कार्ड पर 20 एक्स रिवॉर्ड पॉइंट्स।
क्या आप अभी भी यह सोच रहे हैं कि इस त्योहार के मौसम और नए साल की पार्टी के लिए क्या पहनें? अभी अपने नज़दीकी सेंट्रल स्टोर में जायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here