पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इस्टीटूशनं में विद्यार्थियों को तकनिकी शिक्षा के बारे में जानकारियां दी

0
822
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 03 Dec 2019 : पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इस्टीटूशनं का जिला पलवल फरीदाबाद के पाँच स्कूलों के विद्यार्थियों ने विजिट किया जिसमे 10वी, 12वी क्लास के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कॉलेज के प्रोफेसरों ने विद्यार्थियों को तकनिकी शिक्षा के बारे में जानकारिया दी की 10वी 12वी उत्तीर्ण करने के बाद हम किन किन कोर्सो को कर करते है और इंजीनियरिंग की पढाई किस तरह की जाती है। तकनिकी शिक्षा की जानकारी के साथ साथ फार्मेसी की जानकारिया भी दी और प्रयोग शालाओ के बारे जानकारी देते हुए विद्यार्थियों को प्रयोगशालाओ में किस तरह रिसर्च की जाती है यह भी विद्यार्थियों को समझाया।

पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इस्टीटूशनं के चैयरमेन डॉ एल सी भरद्वाज ने स्कूलों से आये विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा की विद्यार्थी ही देश का भविष्य होते है। और आने वाला समय आप सबका है आप सभी विद्यार्थियों में से ही देश को विज्ञानीक, डॉक्टर व इंजीनियर निलने वाले है।

पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इस्टीटूशनं की विजिट करने वाले स्कूल नवजीवन कान्वेंट स्कूल बल्लभगड़, गवर्मेन्ट सीनियर सेकेंड्री स्कूल पलवल, आदर्श शिक्षा निकेतन, विश्वास पब्लिक स्कूल फरीदाबाद, हिमांशु कॉन्वेंट स्कूल शामिल थे। स्कूलों से आये विद्यार्थियों का कॉलेज के वाइस चैयरमेन गौरव भरद्वाज, निदेशक आर पी आर्य, प्रोफ़ेसर रवि मलोह्त्रा, सुनीता खुराना मार्गदर्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here