गढ़वाल सभा मजबूत स्तम्भ के रूप में उत्तराखंड वासियो के लिए खड़ी है : कृष्णपाल गूर्जर

0
587

Faridabad News, 04 May 2019 : भारतीय जनता पार्टी लोकसभा भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर का सुरेन्द्र रावत, राकेश खटाना, संदीप विदूडी गढवाल सभा फरीदाबाद द्वारा वार्ड नम्बर 8 में आयोजित जनसभा में भाजपा जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य रूप से नगेन्द्र भडाना, सतीश फागना, वीर सिंह नैन, भगवान सिंह, सुरेन्द्र गोयल, महावीर मित्ततल, राहुल तिवारी, सुदेश राणा , चन्द्रभान गुप्ता, राज त्यागी, दीपक भाटी, सुनील गुंसाई, पदमा नेगी सहित सैकडो की तादात में उपस्थितजनो ने श्री गूर्जर का हाथ उठाकर अभिवादन किया और जीत का आशीर्वाद दिया। इस मौके पर गढवाल सभा के महासचिव श्री सुरेन्द्र रावत ने उत्तराखंड वासियों के हजारों लोगों के साथ समर्थन दिया और उन्हें स्मृति व फूलो की माला पहनाकर पूर्ण समर्थन दिया।

इस अवसर पर श्री गूर्जर ने कहा कि भारत में सभी धर्मो के लोग आपस में मिलजुल कर रहते है उन्होंने कहा कि गढवाल सभा भी अपने आप में एक मजबूत स्तम्भ के रूप में उत्तराखंड वासियो के लिए खड़ी है। उन्होंने कहा कि हर समाज को इसी तरह एकजुट होकर अपने समाज को आगे लाने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास और इसी परिपाटी पर चलते हुए भाजपा ने पांच वर्ष पूरे किये है और जनता आज भी भाजपा को दिलोजान से चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है। जबसे भाजपा ने सत्ता संभाली है भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी पूरी तरह से समाप्त से होते चले गये है। आज हर व्यक्ति को ईमानदारी से कार्य करने के लिए कहना नहीं पडता वह करता है क्योकि उसे पता है कि भाजपा राज में बेईमानी नहीं चलेगी।

इस अवसर पर आयोजक सुरेन्द्र रावत ने कहा कि श्री गूर्जर को इस बार पहले से भी ज्यादा मतो से विजयी बनाकर लोकसभा में पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि हमारे सांसद श्री गूर्जर है जिनके नेतृत्व में फरीदाबाद दिनो दिन उन्नती कर रहा है। उन्होंने कहा कि गूर्जर ने सदैव फरीदाबाद को प्राथमिकता देते हुए इसे बुलंदियों पर रखा है। आज हमारे फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव प्राप्त हुआ है। सुरेन्द्र रावत ने कहा कि प्रत्येक समाज श्री गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनायेगा यह हमारा वादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here