गाया ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का किया विस्तार, साधारण घी के मुकाबले बेहतर व स्वास्थ्यवर्धक विकल्प ए2 गाय घी लॉन्च किया

0
294

New Delhi, 18 Aug 2020 : देश के अग्रणी हेल्थ और वेलनेस ब्रैंड गाया ने ए2 काऊ घी लॉन्च किया है, जो सामान्य घी की तुलना में ज्यादा स्वास्थ्यवर्धक और बेहतर है। यह उत्पाद देश के 25 राज्यों के 1200 से ज्यादा प्रीमियम आउटलेट पर उपलब्ध है और जल्द ही यह अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित अन्य अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

ए2 काऊ घी का लॉन्च ब्रैंड के बेहतर स्वास्थ्य के वादे को सुदृढ़ किया है। यह नई कैटगरी गाया की मौजूदा स्वास्थ्यवर्धक खाद्य उत्पादों और न्यूट्रिशनल सप्लीमेंट को नया आयाम देगी।

विटामिन ए और जरूरी फैटी एसिड से युक्त गाया ए2 काऊ घी सामन्य घी का बेहतर प्राकृतिक विकल्प है। साहीवाल और राठी भारतीय गाय ब्रीड के ए2 दूध से निकले इस घी को पारंपरिक तरीकों से बनाया गया है। इस प्रक्रिया में शुद्धता और सभी जरूरी तत्वों का ध्यान रखा गया है। फैटी एसिड और ए2 बेटा कैसिन से युक्त यह घी पचाने में आसान और स्वास्थ्यवर्धक है तथा कॉलेस्ट्रॉल का स्तर नहीं बढ़ता है। यह सामान्य इम्युनिटी भी बढ़ाता है और केटो-फ्रेंडली है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए गाया की पैरेंट कंपनी कॉस्मिक न्यूट्राकोस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और डायरेक्टर डॉली कुमार ने कहा कि “भारत में होने के नाते आप घी के बिना नहीं रह पाते हैं, जो कि हमारे दैनिक भोजन का हिस्सा है। हालांकि सामान्य घी में न सिर्फ जरूरी तत्वों की कमी होती है, बल्कि यह कई बीमारियों का कारण भी बनता है। उत्पाद की मांग और कीमतों पर प्रतिस्पर्धी दबाव बढ़ने के कारण इस उत्पाद कैटेगरी में कई प्रकार के गलत तरीकों का चयन शुरू हुआ है और गुणवत्ता के साथ समझौता किया जा रहा है। इसलिए आपकी रसोई तक पहुंचने वाला घी फायदेमंद नहीं होता है। ए2 काऊ घी इस प्रकार की सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बेहतर स्वास्थ्य देता है। लोग केटो जैसे खास डायट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसे बिना किसी परेशानी के ले सकते हैं।”

डॉली कुमार ने आगे बात करते हुए कहा कि “हम ग्राहकों के भरोसे को समझते हैं, जो वे बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों पर करते हैं और हम उन्हें ऐसा उत्पाद दे रहे हैं, जिसकी गुणवत्ता सामान्य घी में नहीं मिल सकती है। गाया ए2 काऊ घी ऐसे ग्राहकों के लिए है जो इस बात में यकीन रखते हैं कि अच्छा भोजन ही बेहतर स्वास्थ्य की कुंजी है।”

गाया ए2 काऊ घी पूर्ण रूप से सामान्य गाय के घी का विकल्प है। इसमें सामान्य घी की तुलना में कई प्रकार के न्यूट्रिशन के फायदने मिलते हैं। सामान्य घी में सैचुरेटेड फैट होता है, जो स्वास्थ्य को और खराब कर देता है। इसके अलावा शुद्ध गाय के घी की कैटगरी मांग विरुद्ध कीमत के फेर में उलझी हुई है, जिसके कारण गुणवत्ता से समझौता हो रहा है। जबकि गाया ए2 काऊ घी शुद्ध और बेहतर गुणवत्ता का वादा करता है।

गाया ए2 काऊ घी किसी भी व्यक्ति के लिए एक सहज चयन है, जो स्वाथ्स्य जीवनशैली अपनाना चाहते हैं। यह उत्पाद स्वास्थ्य का ध्यान रखने वाले प्रोफेशनल और घर में उपयोग के लिए उपयुक्त है। गाया ए2 काऊ घी की कीमत 500 मिलीलीटर के लिए 1100 रुपए और 1 लीटर के लिए 2050 रुपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here