गोल-मटोल स्टारलेट से लेकर फिट दिवा शर्लिन चोपड़ा का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, एक प्रेरणा है

0
791
Spread the love
Spread the love

Mumbai : जब आप एक मोटे बच्चे के रूप में बड़े होते हैं, तो सभी तरह की बदमाशी और लड़ाई के लिए निश्चित रूप से आपके को ही सभी की सुनना पड़ता है। जो आपके अवचेतन मन पर एक दर्दनाक प्रभाव छोड़ता है। एक गोल-मटोल स्टारलेट से लेकर फिटनेस फ्रिक दिवा शर्लिन चोपड़ा की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को अक्सर ही प्रशंसकों द्वारा हाइलाइट किया जाता है। हमने लॉकडाउन के दौरान कई मशहूर हस्तियों के वर्कआउट और फिटनेस वीडियो देखे हैं, लेकिन जिसने हमें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है वह है शर्लिन चोपड़ा की परिवर्तन कहानी।

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, “पिछले साल, मेरा 59 किलो वजन था , क्योंकि मैं वजन हासिल करना चाहती थी कि मैं चबी चोपड़ा के रूप में कैसे दिखूंगी। इस साल, लॉकडाउन के दौरान मैंने अतिरिक्त वजन कम करने का फैसला किया ताकि फिट और टोंड बन जाऊं।”, मैंने अपने dite में प्रोटीन का सेवन बढ़ा दिया और अपने कार्ब्स को कम कर दिया। मैंने अपने फिटनेस ट्रेनर, योगेश के मार्गदर्शन में घर पर नियमित रूप से काम करना शुरू कर दिया, जो मुझे हर दिन वीडियो कॉल के माध्यम से ट्रैंनिंग देते है। मुझे शरीर की मजबूती के लिए योग करना भी पसंद है।”

शर्लिन ने कहा, “2017 अक्टूबर में मैंने धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया और मार्च 2020 में राष्ट्रीय लॉक डाउन शुरू होने के बाद से मैंने कभी भी शराब नहीं पी। मैंने शरीर को अम्लीय बनाने वाले किसी भी पदार्थ का सेवन नहीं किया। मुझे अपने शरीर को साफ और शुद्ध रखना पसंद है। । मेरा मानना ​​है कि अनुशासन और सही पोषण ,शरीर की पूरी फिटनेस के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसके अलावा 99% मानसिक और 1% शारीरिक स्थिति पर निर्भर करता है। ”

शर्लिन चोपड़ा को आखिरी बार वीडियो सिंगल टुनू टुनू में देखा गया था। जिसे विक्की और हार्दिक ने कंपोज़ किया था और सुकृति काकर द्वारा गाया गया था। यह फुट-टैपिंग नंबर टी-सीरीज़ और शर्लिन चोपड़ा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। फीचर फिल्मों, लघु फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं के अलावा, शर्लिन एक निर्माता, अभिनेता, लेखक, निर्देशक, रैपर और गायक के रूप में उच्च सामग्री निर्माण के अपने व्यवसाय में बहुत व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here