मानव रचना में संपन्न हुआ जीडी प्रो जूनियर का चौथा एडिशन

0
1667
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 19 News 2018 : मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की ओर से आयोजित जीडी प्रो जूनियर का ग्रैंड फिनाले संपन्न हुआ। हैदराबाद के नचाराम स्थित डीपीएस की शिवानी ने जीडी प्रो जीनियर का खिताब अपने नाम किया। इस कार्यक्रम में फरीदाबाद के इनकम टैक्स कमिश्नर कृष्ण कुमार मित्तल ने बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया। उन्होंने कहा, इस तरह के प्लैटफॉर्म्स से छात्रों की कम्यूनिकेशन स्किल्स अच्छी होती हैं और हर बार कुछ नया सीखने को मिलता है, लिहाजा इस तरह के ईवेंट्स होते रहने चाहिए।
जीडी प्रो जूनियर में दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम, नोएडा औऱ हैदराबाद के जाने माने 100 स्कूलों से लगभग 1200 छात्रों ने हिस्सा लिया है। इन सभी स्कूलों में वर्कशॉप्स आयोजित की गई थी, जिसमें से 14 छात्रों का चयन फिनाले के लिए हुआ। फिनाले में‘क्या ऑनलाइन शिक्षा क्लास रूम्स को अनावश्यक बना रही है’ विषय पर चर्चा की गई।MRIIRS के वीसी डॉ. एनसी वाधवा ने भी सभी छात्रों का स्वागत किया। उन्होंने कहा, इस प्लैटफॉर्म पर छात्रों ने जिस तरह से अपने विचार रखे, उससे आने वाले समय में शिक्षा की रूपरेखा में भी बदलाव देखा जा सकता है।
जीडी प्रो जूनियर में दूसरे नंबर पर डीपीएस फरीदाबाद की तनीशा गुप्ता, तीसरे नंबर परसेक्टर-46 गुरुग्राम स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल की सिमरन सिंह, कोनसोलेशन प्राइज कुन्सकैप्सकोलन गुरुग्राम की वृंदा और डीपीएस फरीदाबाद की आस्था अरोड़ा ने अपने नाम किया, जबकि एक स्पेशल मेंशन अवॉर्ड मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल चार्मवुड के सय्यम खुराना को दिया गया। इस मौके पर पद्मश्री प्रीतम सिंह, मानव रचना के एमडी डॉ. संजय श्रीवास्तव, मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल्स की डायरेक्टर संयोगिता शर्मा और सीआरसीएमसी के हेड अमित भटनागर मौजूद रहे। जीडी प्रो जीनूयर के जजिस शिवांगी मलेटिया, प्रोफेसर एके राजपाल और पारुल वर्घीस रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here