हनी ट्रैप में लोगो को फंसाने वाले चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने दबोचा

0
1485
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर व डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में कार्य करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ए.एस.आई सुरेश मलिक, ए.एस.आई विनोद, एच.सी संदीप, ई.ए.एस.आई हरीश, सिपाही अमित, अनिल व महिला सिपाही बर्फी देवी ने सराहनीय कार्य करते हुए हनी ट्रप में लोगो को फंसाने वाले एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बताते चलें शिकायतकर्ता उम्र 60 साल के पास करीब 20-25 दिन पहले एक अनजान नंबर से एक लड़की पूजा गुप्ता काल्पनिक नाम से फोन आया और वह अपने पेशा प्रॉपर्टी डीलर बताया था। शिकायतकर्ता को पूजा लगातार कॉल करके अपने जाल में फंसा रही थी।

दिनांक 16 जून 2018 को शिकायतकर्ता को सस्ती प्रॉपर्टी दिलाने के बहाने से रिसोर्ट में ले गई वहां कमरा सहमति से लिया कमरे में शिकायतकर्ता के साथ पूजा ने मेलजोल बढ़ाने की कोशिश की जिस पर शिकायतकर्ता घबरा गया जिसपर आरोपी लड़की पूजा ने कहा कि घबराओ नहीं हम खाना खाकर चलते हैं और दोनों कमरे में खाना खाकर वापस चले गए।

अगले दिन पूजा गुप्ता काल्पनिक नाम के एक साथी ने शिकायतकर्ता को कॉल करके कहा जल्दी थाना सेक्टर-37 आ जाओ वरना बलात्कार के केस में अंदर चले जाओगे जब शिकायतकर्ता थाना पहुंचा तो पूजा व उसके दोस्तों ने शिकायतकर्ता को सेक्टर-37 थाना के सामने ले जाकर झूठे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर 5,000,00/-रू0 की डिमांड की।

झूठे मुकदमे में फंसने के डर से शिकायतकर्ता ने 50,000/-रू0 तुरंत आरोपियों को दे दिए और बाकी पैसों के लिए चार-पांच दिन का टाइम ले लिया उसके बाद आरोपियों द्वारा लगातार शिकायतकर्ता को फोन करके डराया गया और पैसों की मांग की गई।

जो यह सभी बाते शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताई जिसपर थाना सराय ख्वाजा में मुकदमा दर्ज किया गया। दिनांक 20 जून 2018 को क्राईम ब्रांच एन.आई.टी ने कार्यवाही करते हुए 4 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की। प्रभारी क्राईम ब्रांच एन.आई.टी ने बताया कि कुछ आरोपी अभी फरार है उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

उन्होने बताया कि आरोपियों में से एक आरोपी क्राउन इंटीरियर मॉल सेक्टर 37 में सपा सेंटर चलाता है। और उस आरोपी ने ऑल इंडिया क्राइम एंटी करप्शन ऑर्गनाइजेशन के नाम से आई. कार्ड भी बनाया हुआ है। जिस कारण कोई शक भी ना कर सके इससे पहले भी उन्होंने हनी ट्रेप के दो अन्य शिकार सूरजकुंड व दिल्ली में भी बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here