पूर्व सांसद अवतार भड़ाना ने सादगी के साथ मनाया जन्मदिवस

0
302

Faridabad News, 17 Dec 2020 : पूर्व सांसद अवतार भड़ाना ने आज अपना जन्मदिवस परिवार जनों के बीच बड़ी ही सादगी पूर्वक मनाया। कोरोना काल के चलते वह किसान आन्दोलन को देखते हुए श्री भड़ाना ने पहले ही अपने समर्थकों को संदेश दिया था कि वह इस बार अपने जन्मदिवस पर जनता के बीच कोई सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नहीं करेगें। इसलिए उनके सभी समर्थक आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर गरीबों व किसानों की मदद के लिए कार्य करें। वहीं गऊ और ब्राह्मण की भी सेवा कर पुण्य के भागी बनें। उन्होंने अपने जन्मदिवस पर आज हवन व पूजा आयोजित कर देश की खुशहाली की कामना की। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने पूर्वजों की भांति गऊ और ब्राह्मण की सेवा को हमेशा सही और पुनीत कार्य माना है और इन्हीं आर्दशों पर चलते हुए हमेशा अपने राजनैतिक जीवन में छत्तीस बिरादरी के गरीब, मेहतनकश लोगों के हितार्थ कार्य करते हुए राजनीति को भी समाजसेवा के रूप में इस्तेमाल किया है। कोरोना काल के चलते उन्होंने लोगों से इस महामारी से बचाव के लिए जरूरी सुरक्षा क्रम अपनाने व स्वास्थ्य की गाइड लाइन का पालन करने का भी आह्वान किया है।

श्री भड़ाना ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का विकास ही हमेशा उनका ध्येय रहा है, इसी के चलते चार बार सांसद रहते हुए उन्होंने विकास को गति प्रदान की। आज फरीदाबाद में चाहे मैट्रो की बात तो, दिल्ली को जोडऩे वाले बदरपुर फ्लाईओवर, ईएसआई मेडिकल कालेज, बाईपास रोड़, फरीदाबाद-गुडग़ांव, सूरजकुण्ड रोड़, बल्लभगढ़-सोहना रोड़ व रैनीवैल परियोजना है वह उनके सांसद काल की देन है।
इसके अलावा पलवल को जिला बनाकर वहां विकास की गति देना भी उनकी मुख्य उपलब्धि रही है और आज वह अपने जन्मदिन पर संकल्प लेते है कि आगे भी वह इन दोनों जिलों के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here