प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर बैठक का आयोजन

0
2722

Faridabad News, 06 Oct 2018 : गढ़ी सांपला में नौ अक्टूबर को होने वाली दीन बंधु छोटू राम की मूर्ति के अनावरण एवं रेलवे कोच फैक्टरी की आधारशिला के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर एक बैठक का आयोजन सेक्टर नौ स्थित जिला कार्यालय पर हुआ। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता विधायक प. मूलचंद शर्मा ने की। बैठक को सम्बोधित करते हुए कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि दीन बंधु छोटू राम ने सदैव इस देश को एक नई दिशा दी और आज देश उनके बताये हुए मार्गो पर चलकर आगे बढ रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचारो को सुनना है एवं उन पर अमल भी करना है। इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए प. मूलचंद शर्मा ने भी अपने सम्बोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन महान विभूतियों को सदैव समर्पित रहेगी जिन्होंने इस देश को कुछ दिया है।

कृष्णपाल गूर्जर ने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिये एवं डयूटियां सौैंपी ओर इस रैली में अपने अपने क्षेत्रों से अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचे इसकी जिम्मेवारियां भी लगाई।

इस अवसर पर जिला महामंत्री देेवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, राजेश नागर, नयनपाल रावत, जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, मीडिया सह प्रभारी दीपक मोहन, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here